PreviousNext

स्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : क्लार्क

Publish Date:Fri, 10 Mar 2017 08:38 PM (IST) | Updated Date:Fri, 10 Mar 2017 08:47 PM (IST)
स्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : क्लार्कस्टार्क के बगैर भी सीरीज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया : क्लार्क
माइकल क्लार्क ने कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बगैर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत सकती है।

नई दिल्ली, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बगैर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत सकती है। हालांकि, क्लार्क ने यह भी कहा कि स्टार्क के बाहर होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम की तैयारियों पर प्रभाव पड़ेगा। 

क्लार्क ने कहा, 'स्टार्क की चोट का प्रभाव गंभीर होगा। वह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे। मुझे लगता है कि टीम में उनकी कमी जरूर खलेगी। फिर भी मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया स्टार्क के चोटिल होने के बावजूद इस सीरीज को जीत सकती है। उन्होंने पुणे टेस्ट मैच जीता था और वह रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए अब भी आश्वस्त हैं।
पूर्व कप्तान ने कहा, 'नाथन लियोन और स्टीव ओकीफी की गेंदबाजी अद्वितीय है। वे दोनों ही अपनी तैयारियों के लिए बधाई के योग्य हैं। प्रशिक्षण के दौरान कड़ी मेहनत करते हुए दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने डीआरएस विवाद को लेकर पूछे गए किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। क्लार्क ने विराट कोहली की आक्रामकता को उनकी सबसे बड़ी ताकत बताया। क्लार्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2015 आइसीसी विश्व कप का खिताब जीता था। उसने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मात देकर पांचवीं बार टूर्नामेंट पर कब्जा किया था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Australia will win without Starc(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

डीआरएस मसले पर अश्विन ने स्टीव स्मिथ का कुछ ऐसे उड़ाया मजाकडीआरएस विवाद का जल्द से जल्द खत्म होना क्रिकेट के लिए है अच्छा