Move to Jagran APP

पहले ही दिन परेशान हो गई इंग्लिश टीम, इस दिग्गज गेंदबाज ने जताई चिंता

आज भारत-इंग्लैंड दूसरे टेस्ट का सिर्फ पहले दिन का खेल समाप्त हुआ है और अभी से मेहमान टीम चिंतित नजर आने लगी है।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2016 08:10 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2016 10:39 PM (IST)

विशाखापट्टनम। आज भारत-इंग्लैंड दूसरे टेस्ट का सिर्फ पहले दिन का खेल समाप्त हुआ है और अभी से मेहमान टीम चिंतित नजर आने लगी है। इसका श्रेय जाता है भारतीय बल्लेबाजों को जिन्होंने पहले दिन स्कोर को चार विकेट के नुकसान पर तीन सौ पार (317) पहुंचा दिया। कोहली (नाबाद 151) और पुजारा (119) ने इसमें सबसे अहम भूमिका निभाई है। भारतीय बल्लेबाजों की धुनाई का असर उनके सबसे सफल गेंदबाज जेम्स एंडरसन के चेहरे पर भी नजर आया।

loksabha election banner

पहले दिन के खेल के बाद तीन विकेट हासिल करने वाले जेम्स एंडरसन ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये (पिच) राजकोट की तरह बनी रहेगी या नहीं। अभी से पिच पर उछाल कम होता दिख रहा है। हमने पिच पर अभी से कुछ घुमाव देखा है इसलिए हम अब कठिन स्थिति में हैं। अब हमको दिन में (कल) गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा, साथ ही बल्ले से और भी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एंडरसन ने पिच पर जिक्र इस बात को लेकर भी किया कि इस विकेट पर रिवर्स करने के भी ज्यादा विकल्प नहीं बचे हैं। आउटफील्ड पर दौड़ लगाना मुश्किल हो रहा है और विकेट पर गेंदबाजी करना भी मुश्किल है। साथ ही एंडरसन ने कोहली और पुजारा की बल्लेबाजी को भी सराहा जिन्होंने पहले दिन पहली पारी में तीसरे विकेट के लिए 226 रनों की विशाल साझेदारी को अंजाम दिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.