Move to Jagran APP

रहाणे ने बताया, अगर ऐसा हुआ तो ही भारतीय टीम बचा पाएगी चैंपियंस ट्रॉफी का ताज

टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने बताया कि टीम इंडिया लगातार दूसरी बार किस तरह चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीत सकती है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 28 May 2017 10:27 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 10:08 AM (IST)
रहाणे ने बताया, अगर ऐसा हुआ तो ही भारतीय टीम बचा पाएगी चैंपियंस ट्रॉफी का ताज
रहाणे ने बताया, अगर ऐसा हुआ तो ही भारतीय टीम बचा पाएगी चैंपियंस ट्रॉफी का ताज

लंदन, प्रेट्र : भारतीय टीम के सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणो को विश्वास है कि यदि भारतीय टीम अपनी पूरी क्षमता से खेलेगी तो वे 2013 में जीती गई चैंपियन ट्रॉफी का बचाव करने में सफल रहेंगे। लॉर्डस मैदान पर टीम के अभ्यास के बाद टीम इंडिया के उपकप्तान रहाणे ने कहा, ‘यह (चैंपियंस ट्रॉफी) कड़ी चुनौती होगी। सभी टीमों के पास शानदार संयोजन है, लेकिन यदि हम अपनी पूरी क्षमता से खेल सके तो मुझे विश्वास है कि हम अच्छा अच्छे नतीजे लाने में सफल होंगे।

loksabha election banner

मस्त है ड्रेसिंग रूम का माहौल

‘क्रिकेट का मक्का’ कहे जाने वाले लॉर्डस मैदान पर अभ्यास के बाद ड्रेसिंग रूम के मूड के बारे में रहाणे ने कहा, ‘ड्रेसिंग रूम का माहौल वाकई में बहुत अच्छा है। हमारा पहला अभ्यास सत्र बेहतरीन रहा। खिलाड़ी इस दौरे का लुत्फ उठा रहे हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम साथ-साथ मिलकर लुत्फ उठाएं और एक-दूसरे की सफलता का जश्न मनाएं। बहुत से खिलाड़ियों के लिए इस मैदान का अहसास अलग है  क्योंकि उनके लिए यह यहां पहला मौका है।’

लॉर्ड्स में आते ही आ जाती है पॉजिटिव एनर्जी

रहाणे के लिए लॉर्डस पर अभ्यास करना खास है। उनका टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ शतक ‘क्रिकेट के मक्का’ में बना था। उन्होंने कहा, ‘लॉर्डस से लौटने पर यह हमेशा सुखद अहसास होता है। हमारी यहां कुछ अच्छी यादें हैं। शतक जड़ना, टेस्ट मैच जीतना और राहुल भाई (द्रविड़) और दिलीप वेंगसरकर जैसे दिग्गजों के साथ ऑनर्स बोर्ड पर अपना नाम देखना। हर समय, जब भी मैं लॉर्डस के लांग रूप में दिग्गजों के फोटो को देखते हुए प्रवेश करता हूं तो मेरे अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.