Move to Jagran APP

यौन उत्पीड़न मामला: निखिल पीडि़ता से करेगा शादी, पिता और भाई को मिली जमानत

बिहार के चर्चित यौन उत्‍पीड़न मामले में कोर्ट ने निखिल प्रियदर्शी को पीडि़ता से शादी करने की इजाजत दे दी है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 07 Jun 2017 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2017 11:13 PM (IST)
यौन उत्पीड़न मामला: निखिल पीडि़ता से करेगा शादी, पिता और भाई को मिली जमानत
यौन उत्पीड़न मामला: निखिल पीडि़ता से करेगा शादी, पिता और भाई को मिली जमानत

पटना [जेएनएन]। बिहार में चर्चित सेक्स स्कैंडल एवं यौन उत्पीड़न मामले ने कोर्ट ने अारोपी निखिल प्रियदर्शी और पीड़ित युवती को शादी करने करने के फैसले पर गुरूवार को सुनवाई करेगी।

loksabha election banner

साथ ही निखिल प्रियदर्शी के पिता कृष्ण बिहारी और भाई मनीष प्रियदर्शी को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। लोअर कोर्ट में प्रिया से शादी करने और दोनों के समझौता का पिटीशन स्वीकार होने के आधार पर अरविंद श्रीवास्तव के कोर्ट ने जमानत दी है।

बता दें कि कुछ ही दिन पहले निखिल ने कोर्ट में समझौता पत्र दाखिल किया था कि वह और पीडि़ता दोनों शादी करना चाहते हैं। कोर्ट ने समझौता पत्र को मंजूर करते हुए शादी करने की इजाजत दे दी है। निखिल फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद है।

युवती ने कुछ दिनों पहले निखिल प्रियदर्शी से जेल में जाकर मुलाकात की थी, तभी से इस बात के कयास लगाए जा रहे। कोर्ट में दायर समझौता पत्र में युवती ने कहा है कि वो 19 साल की है और बालिग है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस के पूर्व नेता ब्रजेश पांडे, मृणाल किशोर और संजीव शर्मा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। ब्रजेश पांडे सहित दो लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगा है।

पीड़िता ने कहा था- गांजा पीकर पीटता था निखिल
दलित युवती के साथ रेप और ब्लैक मेल करने के हाई प्रोफाइल मामले में ऑटोमोबाइल व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी पर पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि निखिल प्रियदर्शी गांजा पीकर मारपीट करता था। विरोध करने पर वह प्रताड़ित करता था। जिसमें उसके पिता,भाई और दोस्त साथ देते थे।

पीड़िता ने बताया था कि वह निखिल से फेसबुक के जरिए मिली थी और दोनों के बीच गहरी दोस्ती होने के बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे थे। पीड़िता के मुताबिक, इसी बीच निखिल के दोस्त उसके साथ भद्दा मजाक करने लगे।

उससे बचने के लिए उसने शादी का प्रस्ताव दिया था, इसके बाद अगस्त 2016 से निखिल का स्वाभाव उसके प्रति कठोर होता गया। वह उसे बांध कर पीटता था और उसने उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया था।पीड़िता ने 22 दिसंबर 2016 को इस मामले में केस दर्ज कराया था।

हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भी आरोप
पटना के हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण के मुख्य आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को लक्ष्मण झूला पुलिस ने बिहार के चर्चित पूर्व मंत्री की पुत्री के साथ दुराचार के मामले के आरोपी निखिल प्रियदर्शी के साथ उसके पिता पूर्व आईएएस कृष्ण बिहारी को भी गिरफ्तार किया था।

बुद्घा कॉलोनी पुलिस स्टेशन पटना बिहार में यह मामला दर्ज हुआ था । इस मामले में ब्रजेश पांडे, निखिल प्रियदर्शी, मनीष प्रियदर्शी, कृष्णबिहारी, संजीत शर्मा को नामजद किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.