Move to Jagran APP

लालू ने कहा, हमें सेना का मनोबल ऊंचा रखना है

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है, सबकुछ ठीक चल रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि हमें अपनी सेना का मनोबल ऊंचा रखना है

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 10 Oct 2016 11:34 AM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2016 10:06 PM (IST)
लालू ने कहा, हमें सेना का मनोबल ऊंचा रखना है

पटना [राज्य ब्यूरो]। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में किसी तरह की दरार से इनकार किया और इस तरह की खबरों को भाजपा की साजिश करार दिया। महा अष्टमी के मौके पर विधि-विधान से पूजा के बाद लालू ने नीतीश कुमार को फोन करके शुभकामनाएं भी दी।

loksabha election banner

गठबंधन में सबकुछ ठीक है

अपने आवास पर जुटे पत्रकारों को लालू ने बताया भी कि नीतीश से उनकी अक्सर बात होती है। किसी तरह का मतभेद होता तो बात होती क्या? सरकार में दरार या मतभेद की खबरों को लालू ने विरोधियों की करतूत बताया।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से बुरी तरह हारने के बाद भाजपा परेशान है। उसके नेता चाहते हैं कि किसी तरह सरकार गिर जाए। इसलिए फूट डालने की साजिश करते रहते हैं।

विपक्ष को हो रहा दर्द

लालू ने कहा कि वह किसी साजिश को सफल नहीं होने देंगे। सरकार इसी तरह चलती रहेगी। पूरे प्रदेश में हो रही बारिश को लालू ने खरीफ फसलों के लिए अच्छा बताया और कहा कि इससे किसानों को फायदा होगा।

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले लालू- हमें सेना का मनोबल ऊंचा रखना है

सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना को शाबाशी देते हुए लालू ने किसानों की सराहना की। उन्होंने कहा कि किसान के बेटे ही सीमा की सुरक्षा करते हैं। जितने सैनिक हैं सब किसानों के पुत्र हैं। उनके पिता खेतों में काम करके देश के लिए अनाज पैदा करते हैं और उनके पुत्र सरहद की रक्षा करते हैं।

लालू ने कहा कि पहले भी हुआ है सर्जिकल स्ट्राइक अब भी हो रहा है और आगे भी होगा, ये तो अच्छी बात है। हमें सेना का मनोबल ऊंचा रखना है।

दुर्गापूजा की दी बधाई

दुर्गापूजा को अन्याय के विरुद्ध न्याय, अहंकार-आतंक के विरुद्ध सचाई की विजय का प्रतीक बताते हुए लालू ने सबके लिए खुशहाली, कामयाबी व प्रगति की कामना की। राज्यवासियों से सचाई, प्रेम, सदभाव और भाईचारा के साथ दुर्गापूजा मनाने की अपील की।

लालू ने कहा कि मेलजोल के साथ इस महान त्योहार को मनाएं। सबसे प्रेम करें। राज्य में परस्पर विश्वास का रिश्ता बनाए रखें। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सभी राज्यवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.