Move to Jagran APP

लालू ने की भविष्यवाणी- देश में जल्द ही लगेगी इमरजेंसी

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो सांप की तरह केंचुल छोड़ते हैं। लालू ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि देश में एेसे हालात बन गए हैं कि कभी भी इमरजेंसी लग सकती है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 03 Aug 2017 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2017 10:50 PM (IST)
लालू ने की भविष्यवाणी- देश में जल्द ही लगेगी इमरजेंसी

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश कुुमार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। लालू ने कहा कि देश में जैसे हालात बनते जा रहे हैं, एेसे में कभी भी इमरजेंसी लग सकती है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में माहौल खराब किया जा रहा है।

loksabha election banner

नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्हें सांप बताते हुए कहा कि जैसे सांप केंचुल छोड़ता है, वैसे ही नीतीश कुमार भी केंचुल छोड़ते हैं और हर दो साल बार नया चमड़ा धारण कर लेते हेैं जैसे सांप करता है।

लालू प्रसाद ने इससे पहले मंगलवार को भी नीतीश कुमार पर करारा प्रहार करते हुए उन्हें सत्ता का लोभी और सबसे बड़ा पलटूराम करार दिया था। लालू ने कहा था कि नीतीश तेजस्वी यादव के अच्छे काम से डर गए थे और बहाना बनाकर बीजेपी के साथ मिल गए।

लालू ने शरद यादव की तारीफ करते हुए वो अपने उसूलों पर कायम हैं। उन्होंने जो कहा था कि हम विरोधी एकता में साथ हैं वो उस बयान पर कायम हैं और आठ अगस्त को पटना आ रहे हैं, वो भी बताएंगे। लेकिन जिन्होंने विपक्षी एकता की बात की वही पलट गए।

पलटूराम है नीतीश

चारा घोटाले से जुड़े एक मामले के सिलसिले में रांची की अदालत में पेशी के बाद गुरुवार को लालू यादव ने मीडिया से बातें करते हुए ये बातें कहीं। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं। ये भी भाजपा आरएसएस की गोद में चले गए।

उन्होंने कहा कि हम कभी किसी से डरते नहीं हैं जो कहते हैं खुलकर कहते हैं। उन्होंने कहा कि ये जो पलटूराम है नीतीश कुमार इसने कभी कहा था मिलकर बीजेपी को हराएंगे और एेसा पलटा कि देख लो सबके सामने है। नरेंद्र मोदी की गोद में बैठ गया और अब जप रहा है नमो शरणं गच्छामि। 

#NitishKumar palturam hain. Ye bhi chale gaye unki godh mein jaake. Maine kaha tha 'Namo sharnam gachhami': Lalu Prasad Yadav pic.twitter.com/MGidvcdG0O

— ANI (@ANI_news) August 3, 2017

नीतीश ने रोते हुए कहा था- मुझे मुख्यमंत्री बना दो

लालू ने कहा कि इसको हमने अपना छोटा भाई कहा इसको जब जीतनराम मांझी ने धक्का दिया तो यह रोता हुआ आया था और मुलायम सिंह जी से कहा था मुझे गठबंधन का सीएम कैंडिडेट बना दीजिए। आज बता दिए तो जदयू वाला सब कहता है झूठ है। कौन झूठ और कौन सच है वो ही लोग जाने।

यह भी पढ़ें: जदयू का पलटवार- लालू का एक पैर जेल में तो दूसरा कब्र में है

बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला

उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग घूम-घूमकर काला धन खोज रहे हैं, दूसरी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के यहां, लेकिन जिनका नाम पनामा पेपर में मिला है जो आरोपी हैं उनपर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे?

Narendra Modi ne chhapa marwaya,resort mein. Bade bade logon ke yahan kyun nahi marwya? Aghoshit emergency 75% laagu ho gaya hai: Lalu Yadavpic.twitter.com/fLxJVojNWc

— ANI (@ANI_news) August 3, 2017

फर्जी कागज बनवाकर कार्रवाई की

लालू ने आरोप लगाते हुए कहा कि फर्जी कागज बनवा कर मुझपर गलत आरोप लगाकर कार्रवाई कर रही है मोदी की सरकार। नरेंद्र मोदी ने छापा मरवाया। रिसॉर्ट और बड़े-बड़े लोगों के यहां क्यों नहीं छापा मरवाता। अघोषित 75% लागू हो गया है।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: जनशताब्दी एक्सप्रेस में सात करोड़ का सीट घोटाला, जानिए मामला

लालू ने कहा कि पूरे देश में इमर्जेंसी का माहौल बन गया है। हमलोग के यहां छापा औऱ अदानी से लेकर जो बड़े लोग हैं उनके यहां पैसा ही नहीं मिल रहा है इन्हें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.