Move to Jagran APP

Lovely Anand: लवली आनंद की 'पलटी' पर आया RJD को गुस्सा, गिना दिए लालू-तेजस्वी के एहसान

लवली आनंद राजद छोड़ जदयू में शामिल हो गई हैं। राजद इस पर भड़क उठी है। पार्टी ने कहा लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लवली आनंद को हमेशा सम्मान दिया। आगे बढ़ने का मौका दिया। उनके पुत्र चेतन आनंद को टिकट देकर विधायक तक बनाया लेकिन पहले उनके पुत्र और इसके बाद लवली ने पार्टी के साथ दगा किया।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 18 Mar 2024 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 08:56 PM (IST)
लवली आनंद की 'पलटी' पर आया RJD को गुस्सा, गिना दिए लालू-तेजस्वी के एहसान

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय जनता छोड़ जदयू में शामिल होने के साथ ही राजद ने लवली आनंद पर जमकर भड़ास निकाली।

loksabha election banner

पार्टी ने कहा, लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लवली आनंद को हमेशा सम्मान दिया। आगे बढ़ने का मौका दिया। उनके पुत्र चेतन आनंद को टिकट देकर विधायक तक बनाया, लेकिन पहले उनके पुत्र और इसके बाद लवली ने पार्टी के साथ दगा किया।

'लवली आनंद को सच्चाई बतानी चाहिए...'

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि लवली आनंद को सच्चाई बतानी चाहिए कि जिस राजद को वह किराये का घर कह रही हैं उसी राजद ने उनकी राजनीति को जीवित रखा। अगर वे राजद को किराये का घर कह रही हैं तो यह उनकी समझ है।

'राजद सभी को साथ लेकर चलता है'

उन्होंने यह भी कहा कि राजद सभी वर्गों सभी समूह सभी जातियों और सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने पर विश्वास करता है। बिहार में परिवर्तन के वाहक तेजस्वी प्रसाद यादव हैं और उनके नेतृत्व में जो परिवर्तनकारी कदम का आगाज हुआ है, वह राष्ट्रीय स्तर तक नरेन्द्र मोदी और एनडीए को सत्ता से बाहर करके जन समर्थन से साबित कर देगा।

राजद छोड़ने पर क्या बोलीं लवली आनंद?

लवली आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यों से प्रभावित होकर वह जदयू में आयीं हैं। उनके समाज के लोगों का कहना है कि जदयू के अलावा किसी दूसरी जगह पर उनके समाज के लोगों का सम्मान नहीं है। राजद के राज्यसभा सदस्य का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि ठाकुर का कुआं कविता के बहाने उनके समाज के लोगों के मान-सम्मान पर कुठाराघात किया गया।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav की RJD में बड़ी फूट! पहले लवली आनंद नीतीश के पाले में गईं, अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पशुपति पारस देंगे मोदी कैबिनेट से इस्तीफा, महागठबंधन ने ऑफर कर दी इतनी सीटें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.