PreviousNext

हवस के दरिंदों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, तेजाब से नहलाकर कुंए में फेंका

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 11:21 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 11:35 PM (IST)
हवस के दरिंदों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, तेजाब से नहलाकर कुंए में फेंकाहवस के दरिंदों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, तेजाब से नहलाकर कुंए में फेंका
नालंदा में दरिंदों ने हैवानियत की हद पार करते हुए एक नौंवी क्लास की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसे तेजाब से जलाकर कुंए में डाल दिया।

 नालंदा [जेएनएन]। दरिंदों ने हैवानियत की हद पार करते हुए नौवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या की और साक्ष्य छुपाने के मकसद से उसके शव को तेजाब से जलाकर कुंए में फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि नौवीं क्लास की छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, इस बीच गांव के ही संटू और उसके दोस्त ने जबरन उसे बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। रेप के बाद उसकी हत्या कर साक्ष्य दबाने के मकसद से शव पर तेजाब डाल कर कुएं में फेंक दिया। 

गांव के लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और परिजनवहां पहुंचे।  इसकी सूचना मिलते ही परिजन वहीं पहुंचे और कपड़े के आधार पर छात्रा की पहचान की। नाराज लोगों ने पुलिस पर गुस्से में आकर पथराव भी किया। जिसमें दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गये।

यह भी पढ़ें: स्पीड से आ रही ट्रेन के साथ तीन युवक ले रहे थे सेल्फी, 2 की मौत

परिजनों का आरोप है कि 13 अप्रैल को थाने में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने गये थे, लेकिन थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज करने से इंकार कर दिया था। इस बात से ग्रामीण और परिजन आक्रोशित है। उनका कहना है कि उस वक्त पुलिस हरकत में आती तो छात्रा की जान बच जाती। 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- भोजपुरी फिल्मों में भी है कास्टिंग काउच

पथराव की सूचना मिलते ही डीएसपी विजय कुमार और निशित प्रिया कई थानों की पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Men gang raped a minor girl and burnt her with acid and thrown in well(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नालंदा के डीएम को पीएम मोदी ने किया सम्मानितऑटो पलटने से युवक की मौत, दो घायल
यह भी देखें