Move to Jagran APP

नीतीश-लालू का गठबंधन अवसरवादी : रविशंकर

दरभंगा । केंद्रीय संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सूबे में राजग के पक्ष में लहर चलने तथा विकास के लि

By Edited By: Published: Tue, 27 Oct 2015 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2015 01:13 AM (IST)

दरभंगा । केंद्रीय संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सूबे में राजग के पक्ष में लहर चलने तथा विकास के लिए राजग की सरकार को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से बिहार का कल्याण नहीं होने वाला है। वे सोमवार को दरभंगा शहर, बहादुरपुर व बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित कर रहे थे। शहरी क्षेत्र में वसुधा विवाह भवन में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हर बात का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ते हैं। यदि सभी काम केंद्र सरकार ही करेगी तो नीतीश कुमार क्या करेंगे। लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो अपने बेटे को मैट्रिक पास नहीं करा सके वे सूबे का कैसा विकास करेंगे। बैठक को सासंद कीर्ति आजाद, प्रत्याशी सह विधायक संजय सरावगी, सुरेंद्र गाईं, ब्रजमोहन मिश्रा, आइसी वर्मा, विनीत वर्मा समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

loksabha election banner

बेनीपुर संस के अनुसार, बेनीपुर के कंथुडीह में एनडीए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार को विकसित राज्य के रूप में देखना चाहते हैं तो दूसरी ओर लालू यादव तेल पिलावन, लाठी घुमावन जैसी बातें कर जनता को एकबार फिर दिगभ्रमित करना चाह रहे हैं। लेकिन, बिहार की जनता विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा कि लालू-नीतीश का अवसरवादी गठबंधन है। इस महागठबंधन के मुखिया मुलायम ¨सह यादव पहले ही गठबंधन से तौबा कर लोगों से अपील कर रहे है कि लालू- नीतीश के गठबंधन को कभी वोट नहीं दें। बैठक को सांसद कीर्ति झा आजाद, स्थानीय विधायक सह भाजपा प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर, राजीव कुशवाहा, धर्म ¨सह रावत, विधान पार्षद सुनील ¨सह समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

दरभंगा, संस के अनुसार, बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के बरहेता में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री प्रसाद ने कहा कि यह चुनाव बिहार के विकास के लिए लड़ा जा रहा है। मतदाता को बताएं कि एक बार जात-पात से उपर उठकर विकास के लिए वोट करें। बिहार के बदलाव के लिए सरकार बदलनी जरूरी है। इस चुनाव पर पूरे देश की नजर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी ने बिहार के विकास के लिए पैकेज की घोषण की है, जिससे बिहार की तस्वीर बदल जाएगी। लेकिन, बिहार की नीतीश सरकार इसे स्वीकार नहीं कर पा रही है। इस मौके पर राजस्थान के सांसद नारायण लाल पंचारिया, विधान पार्षद सुनील ¨सह, भाजपा जिलाध्यक्ष व प्रत्याशी हरि सहनी समेत कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.