Move to Jagran APP

Harley davidson ने लॉन्च की दो कमाल की बाइक्स

अमेरिका की बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन ने मगंलवार को 2017 मॉडल रेंज की बाइक्स रोडस्टर और रोड ग्लाइड को लॉन्च किया है

By ankit.dubeyEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2016 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2016 11:33 AM (IST)
Harley davidson ने लॉन्च की दो कमाल की बाइक्स

नई दिल्ली: अमेरिका की बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन ने मगंलवार को 2017 मॉडल रेंज की बाइक्स रोडस्टर और रोड ग्लाइड को लॉन्च किया है। इसके साथ ही हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 के अपग्रेडेड वर्जन को भी लॉन्च किया है। कंपनी ने स्ट्रीट 750 के अपग्रेड वर्जन को कॉस्मेटिक बदलाव के साथ एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम (ABS) के साथ उतारा है। कंपनी के मुताबित 2017 में उसके पास भारत में 13 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्धा हैं।

loksabha election banner

हार्ले डेविडसन रोडस्टर
कंपनी ने इस बाइक में वी-ट्विन 1200CC का एयर कूल्ड इंजन लगाया है, जो 96nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने हार्ले डेविडसन रोडस्टर की कीमत 9.70 लाख रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम) रखी है। इस बाइक में 4 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन लगाया है जो आरपीएम, टाइम, ट्रिप मीटर, स्पीड, गियर इंडिकेटर सहित तमाम जानकारियां देता है। रोडस्टर को कंपनी के हरियाणा के बावल स्थित प्लांट में असेंबल किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:- बजाज ने लॉन्च की नई पल्सर 220f, BSIV इंजन से लैस

हार्ले डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल
कंपनी ने इस बाइक में 1753CC का वी ट्विन मोटर इंजन लगाया है जो 3250rpm पर 165nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है, जोकि इसके पुराने मॉडल के मुकाबले 10 फीसदी ज़्यादा है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत 32.81 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) रखी है। रोड ग्लाइड स्पेशल के साथ ही कंपनी ने अपने नए मिलवाउकी-एट इंजन को भी बाजार में उतारा है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, BOOM!TM 6.5 जीटी ऑडियो सिस्टम और एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन लगाया गया है। यह दोनों बाइक्स इस महीने के अंत तक ग्राहकों को खरीदने के लिये उपलब्ध होंगी।

इसे भी पढ़ें:- टोयोटा की नई फॉर्च्यूनर में जानिये ये 10 अहम बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.