Move to Jagran APP

Pakistan: पूर्व PM इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, महिला जज को धमकाने के मामले में फंसे

Pakistan पाकिस्तान के पूर्व पीएम और PTI अध्यक्ष इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस्लामाबाद की एक जिला और सत्र अदालत ने धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Mon, 13 Mar 2023 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2023 04:03 PM (IST)
Pakistan: पूर्व PM इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के पूर्व पीएम और PTI अध्यक्ष इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस्लामाबाद की एक जिला और सत्र अदालत ने धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

loksabha election banner

इमरान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तान के डॉन न्यूज के हवाले से बताया कि इमरान खान के खिलाफ एक महिला अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल करने के मामले को लेकर गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही मुश्किलों में घिरे हैं इमरान

बता दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में इमरान खान को उनके नेतृत्व में अविश्वास मत हारने के बाद सत्ता से बाहर कर दिया गया था। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान खुद भी अपने बेदखली के विरोध में सड़कों पर हैं, जिसे उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ पूर्व नियोजित अमेरिका समर्थित शासन परिवर्तन अभियान करार दिया है। अदालत में चल रहे कई मामलों में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट इस्लामाबाद की आतंकवाद-रोधी अदालत (एटीसी) और क्वेटा, बलूचिस्तान की एक सत्र अदालत द्वारा जारी किए गए हैं।

गिरफ्तारी से बचने के लिए पड़ोसी के घर में कूद गए थे इमरान

इससे पहले यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने आवास की दीवार फांद ली और अपने पड़ोसी के घर भाग गए थे। देश के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने 6 मार्च को यह दावा किया था। मंत्री ने कहा था कि इमरान खान को गिरफ्तार करने गई टीम को काफी ड्रामा का सामना करना पड़ा। ऐसी अफवाहें हैं कि इमरान खान अपने पड़ोसियों के घर में छिपने के लिए कूद गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.