Move to Jagran APP

डिप्‍लोमेटिक छूट का फायदा उठाकर अमेरिका भाग जाना चाहते हैं पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान, पीपीपी का दावा

पाकिस्‍तान के पीएम के स्‍पेशल असिसटेंट का का कहना है कि पूर्व पीएम इमरान खान डिप्‍लोमेटिक छूट का फायदा उठाकर अमेरिका भाग जाना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा है कि इमरान ने झूठ बोलने में सभी को पीछे छोड़ दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Kamal VermaPublished: Thu, 29 Sep 2022 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 05:35 PM (IST)
डिप्‍लोमेटिक छूट का फायदा उठाकर अमेरिका भाग जाना चाहते हैं पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान, पीपीपी का दावा
पीपीपी ने दावा किया है कि इमरान खान देश छोड़कर भाग जाना चाहते हैं।

नई दिल्‍ली (आनलाइन डेस्‍क)। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के स्‍पेशल अस‍िसटेंट और पीपीपी के प्रवक्‍ता फैसल करीम कुंडी ने इमरान खान को झूठा करार दिया है। उन्‍होंने कहा है कि झूठ बोलने के मामले में इमरान खान ने जर्मनी के पूर्व तानाशाह एडोल्‍फ हिटलर के सलाहकार Goebbels को भी पीछे छोड़ दिया है। कुंडी ने पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम और पीटीआई चीफ इमरान खान पर आरोप लगाया कि वो देश की छवि को दुनिया में खराब करने का खतरनाक षड़यंत्र रच रहे हैं। वो दुनिया को देश के बारे में गलत जानकारियों के साथ-साथ झूठ का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

loksabha election banner

कुंडी ने इमरान खान पर तथ्‍यों को तोड़-मरोड़कर दुनिया के सामने रखने का भी आरोप लगाया है। पीपपीपी प्रवक्‍ता ने पार्टी के आधिकारिक अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्‍ट कर कहा है कि जब इमरान खान की पोल पूरी दुनिया में खुल चुकी है तो वो अपना चेहरा छिपाने में लगे हुए हैं। कुंडी ने इस पोस्‍ट में कहा है कि इमरान खान को पूरी दुनिया ने नकारा है। यही वजह है कि आज वो पूरी दुनिया में अलग-थलग हो चुके हैं।

पार्टी नेता ओर देश के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का जिक्र करते हुए उन्‍होंने लिखा है कि इमरान खान ने जो विश्‍व स्‍तर पर देश की छवि को खराब किया उसको सुधारने का काम अब बिलावल जरदारी कर रहे हैं। वो दुनिया में पाकिस्‍तान की खोई हुई साख को वापस लाने की कोशिश में लगे हैं।

बिलावल की प्रशंसा करते हुए कुंडी ने लिखा है कि अपने काम से उन्‍होंने इतने कम समय में देशवासियों के मन में एक अलग जगह बनाई है। उन्‍होंने देशवासियों का दिल जीत लिया है। दुनिया में बिलावल के विदेश मंत्री बनने के बाद देश की छवि सुधरी है। कुंडी ने इमरान खान पर आरोप लगाया कि वो डिप्‍लोमेटिक छूट का फायदा उठाकर पाकिस्‍तान से भाग कर अमेरिका चले जाना चाहते हैं।  

बाढ़ में डूबे पाकिस्‍तान को नहीं चाहिए भारत से कोई मदद- बिलावल के बोल 

चीन-अमेरिका के बीच कैसे रिश्‍ते चाहता है पाकिस्‍तान और क्‍या है उसकी मंशा, विदेश मंत्री बिलावल के हवाले से जानेंं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.