Move to Jagran APP

Pakistan News: 'कैदी नंबर 804 से डरता है शरीफ परिवार', इमरान खान की पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री शहबाज पर साधा निशाना

Pakistan News पाकिस्तान की राजनीतिक हालत भी वहां के देश की तरह ही खस्ता है। जहां विपक्ष जेल के सलाखों के पीछे है तो वहीं मौजूदा सरकार देश की स्थिति को सुधारने में असफल दिख रही है। इस बीच विपक्ष पर पीटीआई के नेता ने हमला बोला है। विपक्ष के नेता उमर अयूब ने पीएम शहबाज पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इमरान खान से डरते हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Mon, 15 Apr 2024 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 11:46 AM (IST)
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

एएनआई, क्वेटा। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता उमर अयूब ने पीएम शहबाज पर निशाना साधा है। विपक्ष के नेता ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि शरीफ परिवार कैदी नंबर 804 से डरता है। नेता ने पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके कैदी नंबर को लेकर विपक्ष पर हमला किया।

loksabha election banner

रविवार को क्वेटा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अयूब ने जोर देकर कहा कि पीटीआई ने जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया। पीटीआई नेता ने दावा किया है कि मौजूदा प्रशासन भंग होने के बाद उनकी पार्टी अगली सरकार बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीटीआई बस कानून और संविधान की सर्वोच्चता चाहती है।

'यह पुराना पाकिस्तान नहीं'

अयूब ने कहा कि यह पुराना पाकिस्तान नहीं है। लोग अब जाग गए हैं। बाधाओं के बावजूद हमारी रैलियां सफल रही हैं। जियो न्यूज के अनुसार, पीटीआई नेता ने आगे खुलासा किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया गया और उन्हें पिशिन और चमन में सार्वजनिक समारोहों के दौरान पार्टी के झंडे दिखाने से रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि गठबंधन दल आने वाले दिनों में देशभर में रैलियां आयोजित करेंगे।

संविधान और लोकतंत्र को बहाल करने के लिए होगा आंदोलन

जियो न्यूज के अनुसार, अयूब ने 12 अप्रैल को घोषणा की कि वे 8 फरवरी के आम चुनावों में कथित धांधली के खिलाफ और 'महाविपक्षी गठबंधन' की छत्रछाया में बलूचिस्तान से देश में 'संविधान और लोकतंत्र को बहाल करने' के लिए एक विरोध आंदोलन शुरू करेंगे।"

यह भी पढ़ें- Sarabjit Killer Shot Dead: 'वो दोनों घर में घुसे और...' सरबजीत के किलर की कैसे हुई हत्या, चश्मदीद भाई ने बताई आंखों-देखी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.