Move to Jagran APP

अमेरिका के लास एंजिलिस में भारतीय परिवार के 4 लोगों का अपहरण, 8 महीने की बच्‍ची भी किडनैप

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में चार सदस्यों वाले भारतीय मूल के एक परिवार का अपहरण किया गया है। इनमें एक आठ माह की बच्ची भी शामिल है। परिवार का अपहरण सोमवार को कैलिपोर्निया के मर्सिड काउंटी स्थित सेंट्रल वैली से किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Wed, 05 Oct 2022 08:16 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 08:16 AM (IST)
अमेरिका के लास एंजिलिस में भारतीय परिवार के 4 लोगों का अपहरण, 8 महीने की बच्‍ची भी किडनैप
अमेरिका के लास एंजिलिस में भारतीय परिवार के 4 लोगों का अपहरण

कैलिफ़ोर्निया (यूएस), एजेंसी। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में चार सदस्यों वाले भारतीय मूल के एक परिवार का अपहरण किया गया है। इनमें एक आठ माह की बच्ची भी शामिल है। 

loksabha election banner

भारतीय मूल के परिवार का अपहरण

परिवार का अपहरण सोमवार को कैलिपोर्निया के मर्सिड काउंटी स्थित सेंट्रल वैली से किया गया। परिवार की पहचान आठ महीने की आरोही, 27 वर्षीय जसलीन कौर (मां), 36 वर्षीय जसदीप सिंह (पिता) और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह (चाचा) के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें- Elon Musk ने ट्विटर खरीद के मामले में केस वापस लेने के दिए संकेत, डील के लिए 44 बिलियन डॉलर की पेशकश

अभी भी जारी है तलाश

मर्सिड काउंटी के बाहर एक ग्रामीण इलाके में एक लापता पीड़ित के ट्रक में आग लगने के बाद कैलिफोर्निया से अगवा किए गए भारतीय मूल के परिवार की तलाश जारी है।

अग्निशमन अधिकारियों को मिली थी ट्रक में आग लगने की सूचना

समाचार आउटलेट के अनुसार, कैलिफोर्निया के अग्निशमन अधिकारियों को सोमवार को मेरेड के बाहर एक ग्रामीण इलाके में अमनदीप सिंह के ट्रक में आग लगने की सूचना मिली थी। सोमवार को, मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्नोन वार्नके ने बताया कि ऐसे कई सबूत हैं जो यह दर्शाते हैं कि संदिग्ध अपहरणकर्ता ने सबूत नष्ट करने का प्रयास किया था।

अधिकारियों ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर

फाक्स न्यूज ने बताया कि अधिकारियों ने संभावित संदिग्ध की एक तस्वीर जारी की जिसमें वो काली आस्तीन के साथ एक ग्रे स्वेटशर्ट और एक काला हुड, एक नीला सर्जिकल मास्क, गहरे रंग की पैंट और गहरे रंग के जूते और मोज़े पहने हुए दिख रहा था। पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। कथित तौर पर अपहरण का स्थान खुदरा विक्रेताओं और रेस्तरां के साथ एक सड़क मार्ग है।

यह भी पढ़ें- Russai Ukraine War: लाइमैन शहर की सड़कों पर पड़े दिखे रूसी सैनिकों के शव, यूक्रेनी सेना ने हासिल किया नियंत्रण

लोग न करें संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क

शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि हम जनता से संदिग्ध या पीड़ित के पास नहीं जाने के लिए मना कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि लोग संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें तो 911 पर काल करें या कार्यालय में संपर्क करें। इस बीच, वर्ष 2019 में एक भारतीय मूल के तकनीकी विशेषज्ञ तुषार अत्रे को उनकी प्रेमिका की कार में मृत पाया गया था, जब अमेरिका में एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक को उनके पाश कैलिफ़ोर्निया घर से कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.