Move to Jagran APP

Presidential Poll: अमेरिकी राष्ट्रपति ने पार्टी की बैठक में मांगा एक और कार्यकाल, ट्रंप पर बोला जोरदार हमला

राष्ट्रपति जो बाइडन ने डेमोक्रेटिक पार्टी की बैठक में एक मजबूत अर्थव्यवस्था बनाने में मदद करने का दावा किया और कहा कि उनके प्रशासन ने दशकों में सार्वजनिक कार्यों स्वास्थ्य और ग्रीन टेक्नोलॉजी में देश का सबसे महत्वपूर्ण संघीय निवेश किया है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaPublished: Sun, 05 Feb 2023 03:57 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:57 AM (IST)
Presidential Poll: अमेरिकी राष्ट्रपति ने पार्टी की बैठक में मांगा एक और कार्यकाल, ट्रंप पर बोला जोरदार हमला
Presidential Poll: अमेरिकी राष्ट्रपति ने पार्टी की बैठक में मांगा एक और कार्यकाल

फिलाडेल्फिया, एपी। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने दूसरी बार राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने का आह्वान किया है। शुक्रवार रात डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रीय बैठक में उन्होंने कहा कि और चार वर्ष। पार्टी की ओर से केवल एक ही चीज बाकी रह गई है और वह है आधिकारिक रूप से घोषणा। हालांकि, अगले कुछ सप्ताह तक इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती है।

loksabha election banner

डेमोक्रेटिक पार्टी की बैठक में बाइडन ने एक मजबूत अर्थव्यवस्था बनाने में मदद करने का दावा किया और कहा कि उनके प्रशासन ने दशकों में सार्वजनिक कार्यों, स्वास्थ्य और ग्रीन टेक्नोलॉजी में देश का सबसे महत्वपूर्ण संघीय निवेश किया है।

बाइडन ने की रिपब्लिकन के चरमपंथ की आलोचना

उन्होंने रिपब्लिकन के चरमपंथ की आलोचना की और कहा कि पार्टी अभी भी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मेक अमेरिका ग्रेट अगेन आंदोलन पर अटकी हुई है। मध्यावधि चुनाव के दौरान बाइडन ने आक्रामक राजनीतिक हमले रोक दिए थे। इसका कारण यह है कि उनकी पार्टी की निगाह 2024 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव पर है।

Chinese Spy Balloon: अमेरिका ने चीनी जासूसी गुब्बारे को किया ढेर, दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ने की संभावना

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पहले ही व्हाइट हाउस के लिए एक बार फिर से प्रयास करने की घोषणा कर चुके हैं। ट्रंप ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कहा था कि बाइडन ने अमेरिका को बर्बादी की राह पर डाल दिया है।

2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप ने शुरू किया अभियान, कहा- बाइडन ने अमेरिका को बर्बादी की राह पर डाला

उन्होंने कहा था कि 2024 का चुनाव देश को बचाने के लिए होगा और देश को ऐसे नेता की जरूरत है जो पहले दिन से ऐसा करने को तैयार हो। हम सब साथ मिलकर अमेरिका को फिर से महान बनाने के अधूरे काम को पूरा करेंगे।

Arctic Blast: अमेरिका में हांड कंपा देने वाली ठंड, माउंट वाशिंगटन में -78 डिग्री तापमान; जनजीवन प्रभावित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.