Move to Jagran APP

व्हाट्सएप ग्रुप में भी पर्सनल मैसेज भेज सकेंगे यूजर्स

नए अपडेट के बाद ग्रुप में ही पर्सनल मैसेज किया जा सकेगा। साथ ही व्हाट्सएप अब जल्द ही बिजनेस समूहों के लिए विशेष एप बनाने की भी तैयारी कर रहा है।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Tue, 12 Dec 2017 05:07 PM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2017 05:24 PM (IST)
व्हाट्सएप ग्रुप में भी पर्सनल मैसेज भेज सकेंगे यूजर्स
व्हाट्सएप ग्रुप में भी पर्सनल मैसेज भेज सकेंगे यूजर्स

सैन फ्रांसिस्को। मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने एक अरब यूजर्स से लिए नया अपडेट ला रहा है। इस अपडेट के बाद अगर यूजर अपने किसी ग्रुप सदस्य को पर्सनल मैसेज भेजना चाहता है तो उसे अलग से ऐसा करने की जरूरत नहीं होगी। यूजर अपने ग्रुप में ही केवल उस सदस्य को मैसेज भेज सकेगा। 

loksabha election banner

वाट्सएप के नवीनतम बीटा संस्करण में आए नए बदलाव के बाद गु्रप का सदस्य निजी उत्तर या प्रतिक्रियाएं भी दे सकेगा। पहले ग्रुप में आए किसी मैसेज के लिए आप कोई जवाब लिखते थे तो वह ग्रुप के सभी सदस्य पढ़ सकते थे। यदि किसी को निजी तौर पर कुछ कहना चाहते हैं तो उसके लिए ग्रुप से बाहर जाकर पर्सनल चैट में मैसेज करना होता है।

नए अपडेट के बाद ग्रुप में ही पर्सनल मैसेज किया जा सकेगा। साथ ही व्हाट्सएप अब जल्द ही बिजनेस समूहों के लिए विशेष एप बनाने की भी तैयारी कर रहा है। इसमें ग्रुप कॉल की सुविधा भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: ...तो क्या वैज्ञानिकों को मिल गया पृथ्वी जैसा ग्रह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.