न्यूयॉर्क, एजेंसी। Indian student shot: शिकागो में एक डकैती के दौरान गोली लगने से 23 वर्षीय एक भारतीय छात्र की मौत हो गई। घटना साउथ साइड के प्रिंसटन पार्क की है, जहां 22 जनवरी की रात हथियारबंद डकैती के दौरान देवशीष नंदेपु को गोली मार दी। शिकागो पुलिस ने 23 जनवरी की सुबह इसकी जानकारी दी।

भारतीय की मौत

एबीसी7 आईविटनेस न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि ओक लॉन के क्राइस्ट मेडिकल सेंटर में 23 जनवरी की सुबह 4 बजे नंदेपू की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देवशीष नंदेपु को बगल में चोट लगी थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Fawad Chaudhry Arrest: पीटीआई नेता फवाद चौधरी गिरफ्तार, इमरान खान की भी हो सकती है गिरफ्तारी

बंदूक की नोंक पर की चोरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नंदेपू और 22 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति 22 जनवरी की शाम करीब 6.55 बजे एक पार्किंग स्थल पर खड़े थे, तभी एक वाहन उनके पास आकर रुकी और बंदूक की नोंक पर कीमती सामान मांगने लगे। बता दें कि वाहन में दो लोग सवार थे। लूटपाट के विरोध में डकैतों ने नंदेपु और उसके दोस्त पर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि एक को सीने में चोट लगी थी और उसे यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

US Firing: वाशिंगटन में अंधाधुंध फायरिंग में तीन की मौत, आरोपी ने मां से गुनाह कबूल कर खुद को मारी गोली

Gun Firing In USA: नए साल में गोलीबारी की घटनाओं से दहला अमेरिका, इस महीने में अब तक 39 लोगों की हुई मौत

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट