Move to Jagran APP

West Bengal Election 2024 LIVE: पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण की 7 सीटों पर मतदान जारी, आठ वीआईपी उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

West Bengal Election 2024 LIVE पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरु हो गया है। आरामबाग बनगांव बैरकपुर हावड़ा हुगली सेरामपुर और उलुबेरिया में आज मतदान जारी है। इस चरण में कुछ दिलचस्प मुकाबले भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी की सीट पर भी लोगों की नजर बनी हुई है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Published: Mon, 20 May 2024 08:23 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 08:23 AM (IST)
West Bengal Election 2024 LIVE: पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण की 7 सीटों पर मतदान जारी

ऑनलाइन डेस्क, कोलकाता। West Bengal Election 2024 LIVE: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए आज सुबह 7 बजे से सात महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान शुरु हो गया है। आरामबाग, बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, हुगली, सेरामपुर और उलुबेरिया में आज मतदान हो रहा है। इस चरण में कुछ दिलचस्प मुकाबले भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी की सीट पर भी लोगों की नजर बनी हुई है।

रथिन चक्रवर्ती ने डाला अपना वोट

हावड़ा से भाजपा उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती ने हावड़ा के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। बता दें कि टीएमसी ने इस सीट से अपने मौजूदा सांसद प्रसून बनर्जी को मैदान में उतारा है।

दो-तीन जगहों पर मिली धमकियां- लॉकेट चटर्जी

हुगली से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने कहा कि सब कुछ ठीक चल रहा है...दो-तीन जगहों पर धमकियां मिली हैं...कुछ जगहों पर ईवीएम मशीनें काम नहीं कर रही हैं लेकिन उन पर काम चल रहा है। मैं यहां धनियाखाली में हूं और स्थिति अच्छी है...भ्रष्टाचार के खिलाफ मतदान हो रहा है...हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग यहां स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराएगा।

टीएमसी ने यहां रचना बनर्जी को और सीपीआई (एम) ने मनदीप घोष को मैदान में उतारा है।

आरामबाग: तृणमूल का गढ़ लेकिन सभी नए उम्मीदवार

2014 से यह निर्वाचन क्षेत्र तृणमूल कांग्रेस के पास है और अपरूपा पोद्दार इसका प्रतिनिधित्व करती हैं। लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें नहीं दोहराया और उनकी जगह मिताली बैग को मैदान में उतारा है मिताली का यह पहला लोकसभा चुनाव है जिसमें वह बीजेपी के अरूप कांति दीगर और सीपीएम के बिप्लब कुमार मोइत्रा के खिलाफ लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के बड़े वादे का बोझ बड़ा भारी, 10 किलो अनाज से अर्थव्यवस्था और बाजार में आ सकता है असंतुलन

यह भी पढ़ें- Hindu Succession Act: 'हिंदू महिला संपत्ति के पूर्ण स्वामित्व का दावा कर सकती है, लेकिन..', सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.