Move to Jagran APP

Heeraben Modi Death: पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक की लहर, ममता बनर्जी ने जताया गहरा दुख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के निधन के बाद पूरा देश शोक में डूब गया है। देशभर से कई बड़े नेताओं से लेकर हजारों लोग दुख जता रहे हैं। पीएम की मां के निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 30 Dec 2022 10:06 AM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 10:06 AM (IST)
Heeraben Modi Death: पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक की लहर, ममता बनर्जी ने जताया गहरा दुख
पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक की लहर, ममता बनर्जी ने जताया गहरा दुख

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन के बाद पूरा देश शोक में डूब गया है। इंटरनेट मीडिया पर देशभर से कई बड़े नेताओं से लेकर हजारों लोग दुख जता रहे हैं। इसी क्रम में पीएम की मां के निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है। ममता ने शुक्रवार सुबह एक बयान जारी कर कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता श्रद्धेय हीराबेन मोदी के निधन से बहुत दुखी हूं।

prime article banner

ममता ने कहा हीराबेन प्रेम, धैर्य और भरोसे की प्रतीक थीं

शतायु हीराबेन प्रेम, धैर्य और भरोसे की प्रतीक थीं। उन्हें बच्चों से बहुत प्यार था। मैं शोक संतप्त नरेन्द्र मोदी जी के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। बता दें कि अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में पीएम की मां ने आज तड़के अंतिम सांस ली। वह 100 साल की थीं। सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इधर, मां के निधन की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद पहुंच गए। पीएम का आज बंगाल दौरा भी होने वाला था जहां, राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक की अध्यक्षता करने से लेकर वे यहां विभिन्न रेलवे व अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे।

मां के निधन के बाद पीएम ने किया बंगाल दौरा रद

लेकिन मां के निधन के चलते पीएम ने बंगाल दौरे को रद कर दिया है। हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बंगाल में सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। बता दें कि पीएम का आज हावड़ा स्टेशन पर 11 बजे से कार्यक्रम था जहां वे पूर्वी भारत की पहले वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने वाले थे। इसके साथ ही पीएम कोलकाता मेट्रो की जोका- तारातला खंड के साथ कई अन्य रेलवे परियोजनाओं का भी उद्घाटन करने वाले थे। अब बताया गया है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पीएम कार्यक्रम में शामिल होंगे।

PM Narendra Modi का बंगाल दौरा रद, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए निर्धारित कार्यक्रमों में होंगे शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.