Move to Jagran APP

Bengal: ईडी ने 13 सितंबर को किया तलब तो बोले अभिषेक बनर्जी, मैं आइएनडीआइए की समन्वय समिति का हूं सदस्य

ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को 13 सितंबर को तलब किया है। बता दें कि इसी दिन विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए की समन्वय समिति की पहली बैठक दिल्ली में है। रविवार शाम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तृणमूल सांसद ने लिखा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए की समन्वय समिति की पहली बैठक 13 सितंबर को दिल्ली में है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Sun, 10 Sep 2023 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2023 11:16 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। ईडी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) को 13 सितंबर को तलब किया है।

loksabha election banner

बता दें कि इसी दिन विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए की समन्वय समिति की पहली बैठक दिल्ली में है। इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने रविवार को इंटरनेट मीडिया पर दी।

इसे भी पढ़ें: बंगाल के राज्यपाल के गोपनीय पत्रों को लेकर गहराया रहस्य, राजभवन और राज्य सचिवालय दोनों ही इसे लेकर हैं मौन

ED ने अभिषेक को भेजा पेश होने का नोटिस

अभिषेक बनर्जी आइएनडीआइए की समन्वय समिति में हैं। रविवार शाम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर तृणमूल सांसद ने लिखा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए की समन्वय समिति की पहली बैठक 13 सितंबर को दिल्ली में है। मैं उस समिति का सदस्य हूं, लेकिन ईडी ने उसी दिन पेश होने का नोटिस भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: 15 साल पहले लापता हुई बंगाल की किशोरी राजस्थान में मिली, अब है तीन बच्चों की मां

प्रधानमंत्री पर बरसे अभिषेक बनर्जी

उन्होंने अपनी उपस्थिति की घोषणा करते ही देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि वह 56 इंच के सीने की बेचैनी और डरपोकपन से हैरान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.