Move to Jagran APP

Bengal News: भाजपा ने कहा- तृणमूल नेता अपने रिश्तेदारों के माध्यम से काले धन को कर रहे सफेद, अपना रहे लाटरी का तरीका

Bengal News भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने तंज कसते हुए कहा कि लाटरी का टिकट आम लोग खरीद रहे हैं और तृणमूल के नेता बंपर पुरस्कार जीत रहे हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 29 Oct 2022 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 29 Oct 2022 04:41 PM (IST)
Bengal News: भाजपा ने कहा- तृणमूल नेता अपने रिश्तेदारों के माध्यम से काले धन को कर रहे सफेद, अपना रहे लाटरी का तरीका
Bengal News: दो विधायकों के रिश्तेदारों को लगी है एक-एक करोड़ की लाटरी।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। Bengal News: कोलकाता की जोड़ासाको सीट से तृणमूल कांग्रेस विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी के बाद अब बीरभूम जिले की नलहाटी सीट से पार्टी विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के भाई राकेश सिंह की पत्नी को लाटरी लगी है। उन्होंने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीती है। इसे लेकर भाजपा ने तृणमूल नेताओं पर काले धन को सफेद करने का आरोप लगाया है। इस पर पलटवार करते हुए तृणमूल ने कहा कि जो लाटरी जीती गई है, वह भाजपा शासित राज्य नगालैंड में परिचालित होती है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कुछ समय पहले विवेक गुप्ता की पत्नी रुचिका ने लाटरी में एक करोड़ रुपये जीते थे और अब राजेंद्र प्रसाद सिंह के भाई की पत्नी के नाम इतने ही रुपये की लाटरी लगी है। भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने तंज कसते हुए कहा कि लाटरी का टिकट आम लोग खरीद रहे हैं और तृणमूल के नेता बंपर पुरस्कार जीत रहे हैं। इस पर विवेक गुप्ता ने कहा कि लाटरी जीतना क्या अन्याय है या फिर टिकट खरीदकर कोई गलती की है?

वहीं इस बारे में राकेश सिंह, जो खुद भी तृणमूल के नेता हैं? से पूछने पर उन्होंने छठ पूजा में व्यस्त रहने का हवाला देते हुए कोई जवाब नहीं दिया जबकि राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि मवेशी तस्करी कांड में गिरफ्तारी से कुछ समय पहले तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल की भी एक करोड़ रुपये की लाटरी लगने की अटकलें थीं।

यह भी पढ़ें- Cattel Smuggling Case: CBI की विशेष अदालत ने खारिज की अनुब्रत मंडल की जमानत अर्जी, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

यह भी पढ़ें- Bengal News: भाजपा ने कहा- तृणमूल नेता अपने रिश्तेदारों के माध्यम से काले धन को कर रहे सफेद, अपना रहे लाटरी का तरीका

इस बारे में जब अनुब्रत से पूछा गया था तो उन्होंने इसका सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं देते हुए कहा था कि अगर लाटरी के रुपये मिले हैं तो उन्हें मिले हैं। इसमें किसी और का क्या जाता है? भाजपा का कहना है कि तृणमूल के ज्यादातर नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और वे लाटरी के माध्यम से अपने काले धन को सफेद करने की कोशिश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.