Move to Jagran APP

Amit Shah Darjeeling rally: तो इस वजह से दार्जिलिंग रैली में शामिल नहीं हो पाए अमित शाह, रद्द करनी पड़ी यात्रा

खराब मौसम के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में एक निर्धारित चुनावी रैली में शामिल नहीं हो सके। उन्हें दार्जिलिंग के गोरखा मैदान में रविवार को सुबह 11 बजे यहां से बीजेपी उम्मीदवार राजू बिष्ट के समर्थन में जनसभा रैली को संबोधित करना था। लेकिन खराब मौसम होने के कारण शाह बागडोगरा में फंस गए।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Sun, 21 Apr 2024 05:05 PM (IST)
खराब मौसम के कारण गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दार्जिलिंग में एक चुनावी रैली में शामिल नहीं हो सके।

पीटीआई, दार्जिलिंग। खराब मौसम के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में एक निर्धारित चुनावी रैली में शामिल नहीं हो सके। उन्हें दार्जिलिंग के गोरखा मैदान में रविवार को सुबह 11 बजे यहां से बीजेपी उम्मीदवार राजू बिष्ट के समर्थन में जनसभा रैली को संबोधित करना था। लेकिन खराब मौसम होने के कारण शाह बागडोगरा में फंस गए।

खराब मौसम होने के कारण गृह मंत्री के हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने मोबाइल फोन के जरिए दार्जिलिंग की जनता तक अपना संदेश पहुंचाया। राजू बिष्ट ने जनसभा मंच से माइक के सामने अपना फोन रखकर लोगों तक शाह का संदेश पहुंचाया।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए बिष्ट ने कहा कि दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होने से पहले शाह बाद की तारीख में यहां आ सकते हैं। बता दें कि शाह रैली में शामिल होने के लिए शनिवार को बंगाल पहुंच गए थे। रात में वह सिलीगुड़ी के होटल में रूके थे।

यह भी पढ़ें: सुवेंदु अधिकारी के बयान के बाद बंगाल में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहीं CM ममता, अभिषेक बनर्जी को लेकर कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: महुआ मोइत्रा पर बंगाल सरकार के स्टीकर वाली गाड़ी इस्तेमाल करने का आरोप, BJP ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत