Move to Jagran APP

'जब फ्लाइट में चले लात-घूंसे, एयरहोस्टेस को भी भागना पड़ा', बैंकॉक से कोलकाता आ रहे प्लेन का वीडियो वायरल

Flight Fight एक वायरल वीडियो में बैंकॉक से कोलकाता आ रही Thai Airways की एक फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है। वीडियो की शुरुआत में एक यात्री दूसरे से सीट को लेकर पहले झगड़ता है और बाद में दोनों हाथापाई पर उतर जाते हैं।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaPublished: Thu, 29 Dec 2022 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2022 12:15 PM (IST)
'जब फ्लाइट में चले लात-घूंसे, एयरहोस्टेस को भी भागना पड़ा', बैंकॉक से कोलकाता आ रहे प्लेन का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में फ्लाइट में हाथापाई करते यात्री।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। फ्लाइट में सीट को लेकर अकसर आपने कहासुनी होने की बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी फ्लाइट में सीट को लेकर लात-घूंसे चल पड़े हों। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ यात्री सीट लेकर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।  

loksabha election banner

पहले हुई कहासुनी, फिर हुई हाथापाई

दरअसल, वीडियो में बैंकॉक से कोलकाता आ रही थाई एयरवेज की एक फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है। इस वीडियो की शुरुआत में एक यात्री दूसरे से सीट को लेकर झगड़ता है, दोनों में कहासुनी बढ़ जाती है, जिसके बाद दोनों हाथापाई पर उतर जाते हैं।

मामूली कहासुनी के बाद हाथापाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो व्यक्तियों के बीच सीट को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी कैसे हाथापाई में बदल जाती है। पहला व्यक्ति जैसे ही हाथ उठाता है तो दूसरा उसे हाथ नीचे करने को कहता सुनाई देता है। इसके बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है। दूसरे व्यक्ति के कुछ दोस्त भी आ जाते हैं और उसे पीटने लगते हैं।

एयरहोस्टेस और केबिन क्रू करते है रोकने की कोशिश 

दोनों व्यक्तियों में जैसे ही बहस शुरू होती है तो एक एयरहोस्टेस झगड़ा शांत करवाने के लिए आगे आती है और दोनों को काफी समझाती है। एयरहोस्टेस के काफी समझाने के बाद भी दोनों झगड़ते रहते हैं और आखिर में उनमें हाथापाई ही शुरू हो जाती है। इसे देखते ही एयरहोस्टेस को पीछे भागने को मजबूर होना पड़ता है। वहीं, दूसरी केबिन क्रू की सदस्या फोन पर अधिकारी से बातचीत करती दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें- अर्थव्यवस्थाः दुनिया का ‘ब्राइट स्पॉट’ बना रहेगा भारत, लेकिन चीन के कारण अनिश्चितता बढ़ी, मंदी का डर भी बरकरार

यह भी पढ़ें- Fact Check : राहुल गांधी के ‘पंप से पैसा निकालने’ वाले बयान के अधूरे वीडियो को वायरल कर किया जा रहा दुष्प्रचार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.