​​​​​उत्तरकाशी, जेएनएन। सीमांत जनपद उत्तरकाशी में सामूहिक नमाज अदा करने के मामले में पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि तीन अन्य को नाबालिग होने के कारण मौके पर ही छोड़ा गया। पुलिस प्रशासन की चेतावनी के बाद भी इस तरह के धार्मिक आयोजन नहीं थम रहे हैं। 

उत्तरकाशी में मस्जिद में इमाम ने मुख्य गेट पर ताला लगाया हुआ। साथ ही वे उद्घोष भी रहे हैं कि सभी अपने अपने घरों में नमाज अदा करें। शारीरिक दूरी बनाए तथा सामूहिक रूप से नवाज न अदा करें, लेकिन उसके बाद भी इंदिरा कालोनी में एक छोटे से कमरे के अंदर 13 लोग एक साथ नवाज अदा कर रहे थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने कमरे की लाइट भी बंद कर दी। इनमें 3 नाबालिग थे।

जिनको पुलिस ने मौके पर कोरोना वायरस से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश पर छोड़ दिया, जबकि 10 लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिनके खिलाफ लॉकडाउन के नियम तोड़ने, संक्रमण फैलाने, लोगों का जीवन खतरे में डालने सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने कहा कि तमाम निर्देशों के बाद भी इंदिरा कॉलोनी में एक छोटे से कमरे में सामूहिक रूप नमाज अदा की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: Dehradun Lockdowm: ऋषिकेश में लॉकडाउन के उल्लंघन पर 13 लोग गिरफ्तार Dehradun News

इनमें 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें कश्मीरा अहमद, दरोगा अंसारी, रहमत अंसारी, शहजाद अंसारी, राशीद अहमद, सदरकन अली, शाजिद, मोनू, इमाजुद्दीन, शोएब अंसारी निवासीगण इंदिरा कालोनी उत्तरकाशी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: जमातियों को घर पर ठहराने और जानकारी छिपाने पर चार पर केस Haridwar News

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस