जसपुर, ऊधमसिंह नगर [जेएनएन]: एक कथित विक्षिप्त ने नाबालिग बेटी को बुरी नीयत से पकड़ लिया। इससे आक्रोशित पत्नी और बेटे ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके पुत्र व पुत्री को हिरासत में ले लिया।

कोतवाल कमलेश भट्ट का कहना है कि पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया है कि मोहल्ला नई बस्ती वेयर हाउस निवासी अब्दुल हफीज (45) पुत्र शफीक अंसारी विक्षिप्तों जैसी हरकत करता था। आरोप  है कि  नशे के आदि अब्दुल हफीज ने बुधवार की रात अपनी ही नाबालिग पुत्री को बुरी नीयत से पकड़ लिया। 

बेटी के चीखने-चिल्लाने पर पत्नी व पुत्र ने पहले विरोध किया और जब वह उनको भी बुरा-भला कहने लगा तो उन्होंने लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसमें अब्दुल हफीज गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी कोतवाल कमलेश भट्ट ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 

हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर काशीपुर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। देर रात पुलिस ने उसके शव को परिजनों के हवाले कर अंतिम संस्कार करा दिया। प्रभारी कोतवाल ने बताया कि मृतक की पत्नी व उसकी पुत्री से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: खेत में पानी देने को लेकर हुआ विवाद, तीन को गोली मारी; एक की मौत

यह भी पढ़ें: कुल्हाड़ी से पिता की गर्दन काट उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें: कुल्हाड़ी से काटकर की चाचा की हत्या, गिरफ्तार

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप