बागेश्वर, [जेएनएन]: समाज में गुस्सा इस कदर बढ़ता जा रहा है की खून के रिश्ते भी इसकी जद में हैं। छोटी सी कहासुनी भी हत्या की वजह बन रही है। ऐसा ही एक मामला बागेश्वर के एक गांंव मे सामने आया है। यहां एक युवक ने मामूली विवाद पर अपने पिता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हत्या के कारण अभी पता नहींं चल पाए हैं।

मल्ला भिलकोट गांव निवासी रघुवीर सिंह पुत्र गुमान सिंह(68 वर्ष) अपनी पत्नी देवकी देवी के साथ घर के आंगन में गेहूं की मड़ाई कर रहा था। उन्होंने बेटे चंदन सिंह(32 वर्ष) को गेहूं की मड़ाई में हाथ बंटाने को कहा। इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि चंदन ने अपना आपा खो दिया और घर में रखी कुल्हाड़ी ले आया। उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गर्इ। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल की कुल्हाड़ी भी घटनास्थल से बरामद कर ली है। बैजनाथ के थानाध्यक्ष मदन लाल ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण यह घटना घटी। मृतक का बेटा भी मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रहा है। पूरे मामले की जांच के बाद ही असल वजह का पता चल पाएगा। 

यह भी पढ़ें: कुल्हाड़ी से काटकर की चाचा की हत्या, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: दहेज हत्या के दोषी मां-बेटे को आजीवन कारावास की सजा

यह भी पढ़ें: आइटीबीपी के सब इंस्पेक्टर की हत्या में जवान को उम्रकैद

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस