Move to Jagran APP

भाजपा को खरीदने की क्षमता किसी में नहीं, तभी चाय वाला बना पीएम

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि भाजपा को खरीदने की क्षमता किसी में नहीं है। तभी देश का पीएम आज एक चाय बेचने वाला है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 06 Feb 2018 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2018 09:06 PM (IST)
भाजपा को खरीदने की क्षमता किसी में नहीं, तभी चाय वाला बना पीएम
भाजपा को खरीदने की क्षमता किसी में नहीं, तभी चाय वाला बना पीएम

loksabha election banner
v style="text-align: justify;">किच्छा, [जेएनएन]: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि जनसंघ के त्याग का ही परिणाम है कि आज देश जगत गुरु बनने की दिशा में अग्रसर है। आज विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है और भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा जा रहा है लगा है। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आवास-विकास स्थित विधायक आवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आजीवन सहयोग निधि के लक्ष्य को हासिल करने की अपील करते हुए जनसंघ के त्याग से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आजीवन सहयोग निधि से देश की राजनीति में काले धन की काली परछाई को दूर रखने का प्रयास कर स्वच्छ राजनीति की दिशा में कदम रखा है।
प्रदेश अध्य्क्ष भट्ट ने कहा कि भाजपा उसूलों पर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने स्पष्ट किया कार्यकर्ताओं के त्याग रूपी सहयोग से भाजपा आगे बढ़ेगी। पैसा देने वाले दिमाग से स्वार्थ निकाल दें। सहयोग का मतलब ये न समझें कि उनका टिकट पक्का है। भाजपा को खरीदने की क्षमता किसी में नहीं है। तभी आज देश का प्रधानमंत्री एक चाय बेचने वाला बना है। अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं से अपने त्याग के बल पर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम कर दिया गया लक्ष्य हासिल करें और जनता के बीच निसंकोच होकर जाए। विधायक राजेश शुक्ला ने प्रदेश अध्यक्ष को लक्ष्य पूरा करने का भरोसा दिलाया। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.