Move to Jagran APP

Kashipur News : बच्चों की खातिर जिससे की दूसरी शादी, वह निकली ब्लैकमेलर, पहले भी 3 पतियों संग कर चुकी यह कांड

Udham Singh Nagar news पति ने जब पत्नी को समझाया तो उसने उसके साथ भी मारपीट की। जब दूसरी पत्नी के बारे में पता किया तो मालूम चला कि उसकी तीन शादियां पहले हो चुकी हैं। उनसे भी आरोपी पत्नी ने किया।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Wed, 05 Oct 2022 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 09:49 PM (IST)
Kashipur News : बच्चों की खातिर जिससे की दूसरी शादी, वह निकली ब्लैकमेलर, पहले भी 3 पतियों संग कर चुकी यह कांड
Udham Singh Nagar news : महिला पहले भी तीन लोगों से शादी कर लाखों की रकम ऐंठ चुकी है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : Udham Singh Nagar : ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने दूसरी पत्नी व उसके साथियों पर 15 लाख रुपये न देने पर ब्लैकमेल (Blackmailer Wife) करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित पत्नी व उसके साथियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि महिला पहले भी तीन लोगों से शादी कर लाखों की रकम ऐंठ चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बीमारी के कारण पहली पत्नी की हो गई थी मौत

ग्राम चांदपुर, गोपीपुरा निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह एक डिपो में चौकीदार के पद पर तैनात है। उसकी पहली पत्नी की 24 मई 2021 को लंबी बीमारी के बाद मृत्यु हो गई थी। इसके बाद गांव के ही एक युवक ने उसकी दूसरी शादी कराने की बात कही। इसके बाद युवक ने 18 जनवरी 2022 को एक युवती से उसकी दूसरी शादी करा दी।

ये भी पढ़ें : पंतनगर में ससुरालियों ने धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव तो युवक ने कर ली आत्महत्या

दूसरी वीबी बच्चों से कर रही थी मारपीट

मगर शादी के कुछ समय बाद ही दूसरी पत्नी ने बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी। समझाने पर दूसरी पत्नी ने उसके साथ भी मारपीट की। जब दूसरी पत्नी के बारे में पता किया तो मालूम चला कि उसकी तीन शादियां पहले हो चुकी हैं।

तीन पतियों को कर चुकी है ब्लैकमेल

तीनों पतियों से अपने साथियों की मदद से रकम ऐंठ कर समझौता कर चुकी है। आरोप लगाया कि अब अपने साथियों से मिलकर उससे 15 लाख रुपये की डिमांड कर उसे ब्लैकमेल कर रही है (Blackmailer Wife) । पीड़ित ने आरोपितों से अपने नाबालिग बच्चों को जान-माल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : ऊधम सिंह नगर में युवती व उसकी मां की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने खाया जहर, मरने से पहले वीडियो किया वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.