पौड़ी, जेएनएन। पौडी जिले में पाबौ ब्लॉक के कुलमोरी गांव में मां के साथ खेत में गई दस साल की बच्ची को गुलदार ने निवाला बना दिया। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत है। गुस्साए ग्रामीणों ने पौड़ी पाबौ मार्ग पर जाम भी लगाया। 

जानकारी के मुताबिक, कुलमोरी गांव निवासी नागेंद्र सिंह बेटी मीनाक्षी (10 वर्ष ) मां के साथ घर के समीप ही खेत में गई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गुलदार ने बच्ची पर हमला कर दिया। वह उसे घसीटते हुए कुछ दूरी पर ले गए। 

बेटी को गुलदार के चंगुल में देख मां ने शोर मचाया। इस पर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बच्ची की तलाश की तो काफी देर बाद खेत के निकट झाड़ियों में उसका अधखाया शव मिला।   

इस घटना से आसपास से क्षेत्र में दहशत है। कुछ माह पूर्व इसी गांव से सटे सरणा गांव में भी गुलदार ने एक बच्ची को निवाला बनाया था। गढ़वाल वन प्रभाग के डीएफओ लक्षमण सिंह रावत ने बताया की गुलदार द्वारा बच्ची को निवाला बनाने की सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर भेज दी गई। 

वहीं, गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने पौड़ी पाबौ मार्ग पर चौपड़िया के निकट जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में आएदिन गुलदार दिखायी दे रहे हैं। इसके बावजूद ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नही उठाये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रायवाला में गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत Dehradun News

ग्रामीण जयपाल सिंह ने कहा की पूर्व में भी गुलदार ऐसी घटना को अंजाम दे चूका है। ऐसे में लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों ने गुलदार के आंतक से मुक्ति दिलाने को मौके पर पिंजरे लगाने की मांग की। 

यह भी पढ़ें: आबादी वाले क्षेत्र में दो शावकों के साथ घूम रही मादा गुलदार, लोगों में दहशत

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप