काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में युवक ने तमंचे से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि युवक एक फैक्ट्री में बस चालक था।

कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नंबर 1 निवासी अनुज कुमार (32) पुत्र जगदीश मूलत: बुलंद शहर उप्र का रहने वाला है। उसका विवाह 11 साल पहले ग्राम ढकिया नंबर 1 निवासी राखी से हुआ था। उसके तीन बच्चे हैं। वह करीब पांच साल पहले पत्नी के कहने पर ग्राम ढकिया आ गया और ससुराल के पास किराए के मकान में रहने लगा। अनुज रामनगर के हल्दुआ स्थित डेल्टा फैक्ट्री में बस चालक है। गुरुवार की सुबह अनुज की पत्नी राखी व दो बच्चे गांव के निकट खेत मेें गेहूं काटने गए थे। घर के आंगन में उनका एक बच्चा खेल रहा था। इसी बीच करीब 12 बजे अनुज ने कमरा बंद कर 315 बोर के तमंचा से दायीं कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकटठा हो गए और देखा की कमरे में अनुज का खून से लथपथ शव पड़ा है।

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह व कुंडेश्वरी चौकी प्रभारी पंकज कुमार आदि मौके पर गए और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी पंकच कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला है मृतक शराब का आदी थी। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है। सीओ काशीपुर मनोज ठाकुर ने बताया कि कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नंबर एक में अनुज कुमार ने 315 बोर के तमंचे से दायीं कनपटी में गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रथम दृष्टता यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

उत्तराखंड से सटे उत्तर प्रदेश के गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव, सात गांव हुए क्वारंटाइन

चंडीगढ़ में जन्‍मी बेटी का ऑनलाइन नामकरण, उत्तराखंड से पंडित ने पूरे किए विधि-विधान

उत्तराखंड हाईकोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से सुनवाई शुरू, पहले दिन दो याचिकाओं पर सुनवाई 

 

Edited By: Skand Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट