Move to Jagran APP

पौने दो साल हुए अभी तक स्टार्ट न हो पाई डबल इंजन की सरकार : प्रीतम सिंह

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में हर व्यक्ति परेशान है। डबल इंजन की सरकार पौने दो साल में भी स्टार्ट नहीं हो पाई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 02:55 PM (IST)
पौने दो साल हुए अभी तक स्टार्ट न हो पाई डबल इंजन की सरकार : प्रीतम सिंह
पौने दो साल हुए अभी तक स्टार्ट न हो पाई डबल इंजन की सरकार : प्रीतम सिंह

नैनीताल, (जेएनएन) : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में हर व्यक्ति परेशान है। राज्य में भी घोर निराशा का माहौल पैदा हो गया है। डबल इंजन की सरकार पौने दो साल में भी स्टार्ट नहीं हो पाई है। भाजपा जिन मुद्दों को लेकर सत्ता में आई थी, एक भी मुद्दा ऐसा नहीं जिस पर काम हुआ हो। शनिवार को हल्द्वानी के एक निजी होटल में पत्रकारों से रूबरू कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के निर्णयों पर सवाल उठाते हुए कहा, आज तक जो भी निर्णय लिए गए सब रात के अंधेरे में लिए गए। प्रधानमंत्री को दिन के उजाले में भी निर्णय लेने चाहिए। रोजगार महंगाई तमाम विषयों पर गंभीरता से काम करना चाहिए। राज्य की त्रिवेंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए प्रीतम ने कहा उच्च न्यायालय ने मलिन बस्तियों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए, राज्य सरकार ने इस पर कोई पैरवी नहीं की। अतिक्रमण हटाने के नाम पर वैध रूप से बने मकान और दुकानों को भी तोड़ डाला। इसे लेकर लोग गुहार लगाते रहे अधिकारियों ने भी नहीं सुनी। इस मनमानी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। नजूल में बसे लोगों को हाई कोर्ट ने बेदखल करने के आदेश दिए थे इस पर भी सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही। ऐसे में इसे सरकार की नाकामी ही कही जाएगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहेगा और आने वाले चुनाव पर भी इसका सकारात्मक असर पड़ेगा।

loksabha election banner

इंदिरा ने भी बोला हमला : नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा के लोगों ने ही उनके हल्द्वानी नगर निगम मेयर प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, लेकिन इस पर भाजपा के पदाधिकारी चुप्पी साध गए हैं। कोई भी जवाब देने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भाजपा का 11 साल से विधायक होने के सड़के, पेयजल जैसी मूलभूत समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है। मैं खुद जब उन क्षेत्रों का भ्रमण कर रही हूं तो हकीकत सामने आ रही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास तभी संभव है जब कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विजय हासिल करेगा।

यह भी पढ़ें : विशेष इंतजाम : चुनाव ड्यूटी में शामिल कर्मचारी आज और कल कर सकेंगे मतदान

यह भी पढ़ें : प्रत्याशियों का आय-व्यय का ब्योरा देने की आज अंतिम तिथि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.