नैनीताल, [जेएनएन]: एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम में एक और स्मैक तस्कर हत्थे चढ़ा है। पुलिस के मुताबिक उसका शिकार स्कूली छात्र बनते थे। 

पूर्वाह्न करीब 11.15 बजे कोतवाली के दारोगा पूरन रावत, कॉस्टेबल मनोज जोशी, विनोद यादव व सोनू गश्त पर थे। इस दौरान टांकी बैंड के पास तस्कर रोहित रावत पुत्र प्रताप रावत को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली में तलाशी लेने पर उसके पास से 4.90 ग्राम स्मेक बरामद की गई। कोतवाल विपिन पंत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में उसने एक स्कूल संचालक को स्मैक देने को बात बताई है। तीन दिन पहले भी पुलिस में स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया था।

कॉलेज के छात्र हो रहे हैं शिकार

दरअसल शहर में नशे की गिरफ्त में युवा तेजी से आ रहे हैं। इस वजह से अभिभावकों की चिंता बढ़ रही है। खासकर स्कूल कॉलेज के छात्रों के नशे के प्रति बढ़ते रुझान की वजह से युवा मानसिक तौर पर बीमार हो रहे हैं।

यूपी के शहरों से हो रही सप्लाई

शहर में उत्तर प्रदेश के बरेली, बिलासपुर, रामपुर के साथ ही रुद्रपुर से स्मेक की तस्करी हो रही है। व्यापार मंडल ने पुलिस की इस मुहिम का समर्थन करते हुए इस धंधे में शामिल सभी तस्करों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: सहसपुर पुलिस ने स्मैक के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नैनीताल पुलिस ने स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चंपावत में चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस