Move to Jagran APP

छेडखानी और फब्तियों से परेशान होकर कोतवाली में फफक कर रो पड़ीं मनचले से परेशान दो बहनें

मनचले द्वारा लगातार की जा रही छेड़छाड़ व फब्तियां कसने से परेशान दो सगी बहनें कोतवाली पहुंची और कोतवाल को आपबीती सुनाते हुए फफक-फफक कर रो पड़ी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 12:32 PM (IST)
छेडखानी और फब्तियों से परेशान होकर कोतवाली में फफक कर रो पड़ीं मनचले से परेशान दो बहनें
छेडखानी और फब्तियों से परेशान होकर कोतवाली में फफक कर रो पड़ीं मनचले से परेशान दो बहनें

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : मनचलों की हरकतों से परेशान स्‍कूल जाने वाली लड़कियाें की मुसीबतें आज भी कम नहीं हुई हैं। अभी कुछ दिनों पहले तक जहां हल्‍द्वानी में एक शिक्षिका ने पुलिस को पत्र लिखकर ये शिकायत की कि एक छात्रा की शादी उसके घर वाले सिर्फ इस लिए कर दे रहें हैं कि उसे मनचले स्‍कूल आते जाते परेशान करते हैं। वहीं अब ऊधमसिंहनगर की दो सगी बहनों ने कोतवाली पहुंचकर अपनी पीड़ा पुलिस कर्मियों को सुनाई है। उनका कहना है कि स्‍कूल आते जाते समय रास्‍ते में मनचले छेड़खानी करने के साथ ही फब्तियां कसते हैं। उनकी ये हरकत आए दिन की हो गई है। अपनी बात कहते समय दोनों बहने फफक कर रो पड़ीं। कोतवाल ने आरोपित मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

पीछा कर तंज करने के साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं आरोपित

काशीपुर रेलवे कॉलोनी निवासी दो किशोरी शनिवार को कोतवाली पहुंची। जिसमें से एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती है जबकि दूसरी जीजीआइसी की छात्रा है। पीडि़त बहनों ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि खड़कपुर देवीपुरा निवासी एक युवक करीब डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। पीडि़ता ने बताया कि स्कूल जाते समय आरोपित युवक पीछा कर पीडि़ता व उसकी छोटी बहन को रोक कर भद्दी गालियां देता है। आरोप है युवक अश्लील कमेंट भी करता है। पीडि़ता ने बताया कि इससे पहले भी पीडि़ता ने टांडा उज्जैन पुलिस चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पुलिस उनकी एक नहीं सुनी। दोनों बहनें कोतवाली में तैनात महिला उपनिरीक्षक रूबी मौर्य को आपबीती सुना रहीं थी, इसी बीच वहां कोतवाल चंद्रमोहन सिंह रावत आ गए। कोतवाल के सामने दोनों बहने रो पड़ीं। कोतवाल ने आरोपित मनचले के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

शिक्षिका ने लिखा का डीआइजी को पत्र

डीआइजी साहब नमस्कार, मैं जीजीआइसी बनभूलपुरा की शिक्षिका हूं। स्कूल के आसपास मनचलों ने आतंक मचा रखा है। हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि स्कूल की एक छात्रा की घरवाले इस कारण शादी कर रहे हैं, क्योंकि उसे मनचले अक्सर परेशान करते हैं। उनका हौसले इतने बुलंद हैं कि घर तक छात्राओं का पीछा नहीं छोड़ते।' शिक्षिक के पत्र से मनचलों की हरकतों की दास्तां सुनकर डीआइजी भी सकते में आ गए थे। उन्होंने छात्रा का पता लगाकर मनचलों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें : पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा सिपाही, शादी की बात पर जिंदा जलाने की देता है धमकी

यह भी पढ़ें : ऊधमसिंहनगर के खुरपिया फार्म में बनेगा एयरपोर्ट और स्मार्ट सिटी, मुख्य सचिव ने किया निरीक्षण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.