Move to Jagran APP

नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की कोशिश, मरा समझकर छोड़ा

सरोवर नगरी नैनीताल के समीपवर्ती कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वाटरफॉल के समीप जमीन के झगड़े में एक वकील को अगवा कर उसे चाकू मार दिया साथ ही तलवार से गला काटने की कोशिश की।

By Edited By: Published: Fri, 10 May 2019 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 11:34 AM (IST)
नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की कोशिश, मरा समझकर छोड़ा
नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की कोशिश, मरा समझकर छोड़ा

नैनीताल, जेएनएन। सरोवर नगरी नैनीताल के समीपवर्ती कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वाटरफॉल के समीप जमीन के झगड़े में एक वकील को अगवा कर उसे चाकू मार दिया, साथ ही तलवार से गला काटने की कोशिश की और मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया। इस विवाद में वकील की पत्‍‌नी के भी कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए बीडी पांडे अस्पताल भेजा है। जिला कोर्ट के अधिवक्ता को भर्ती कराया गया है। कोतवाली में हंगामे के दौरान गोली चलने की भी चर्चा है, लेकिन पुलिस इससे साफ इन्कार कर रही है। मामले को लेकर कोतवाली में अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा।

loksabha election banner

घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की
अधिवक्ता रवि कनवाल जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। गुरुवार रात को कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप अधिवक्ता रवि का घर है। पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमीन से संबंधित विवाद हुआ था। रवि के अनुसार रेस्टोरेंट संचालक के लोगों द्वारा उसे अगवा कर चाकू मारा। मुंह में बंदूक ठूंसने के साथ ही तलवार से गला रेतने को कोशिश की। गाड़ी में बेहोशी की हालत में मरा समझकर झील के समीप फेंक गए। जैसे तैसे रवि कोतवाली पहुंचा। अधिवक्ता को जख्मी करने की सूचना पर बड़ी संख्या में साथी भी पहुंच गए।

गोली चलने की भी है चर्चा 
कोतवाली में हंगामे के दौरान गोली चलने की भी चर्चा है। एसपी सिटी रचिता जुयाल ने गोली चलने से साफ इन्कार करते हुए कहा कि जमीन विवाद में झगड़ा हुआ है। अधिवक्ता, उसकी पत्‍‌नी तथा दूसरे पक्ष के सरिता नेगी, उसके जेठ इंदर नेगी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दहेज में सस्‍ते इलेक्‍ट्राॅनिक सामान दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये ठगने वाले भाई रिमांड पर
यह भी पढ़ें : 
एडीबी प्रोजेक्‍ट के घपलेबाज नहीं बचेंगे, जल संस्थान के जीएम की अध्यक्षता में बनी जांच कमेटी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.