पंतनगर, जेएनएन : पन्त विवि में दो सौ मजदूरों की छंटनी पर किच्छा विधायक राजेश शुक्ला विवि के प्रशासनिक भवन के गेट पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने विवि प्रशासन पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए श्रमिकों के लिए संघर्ष करने की बात कही। इस दौरान विवि के श्रमिक भी मौके पर मौजूद रहे।

 

विधायक राजेश शुक्ला ने बुधवार को प्रशासनिक भवन गेट पर धरना देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले 1800 कर्मियों की छंटनी की जानकारी मिली तो इस मामले को लेकर कुलपति से मुलाक़ात कर वार्ता की थी। कुलपति ने किसी भी मजदूर की छंटनी नहीं होने को लेकर आश्वस्त किया था। फिर विभिन्न विभागों के 200 से अधिक मजदूरों को निकाल दिया गया है। विधायक ने कहा कि जब तक विश्वविद्यालय प्रशासन मजदूरों की छंटनी निरस्त नहीं करेगा, तब तक धरना जारी रहेगा।

 

धरने पर पहुंचकर कुलपति तेज प्रताप सिंह ने विधायक को धरना समाप्त करने का प्रयास किया और कहा किउनके द्वारा किसी भी मजदूरों को घर बैठने का कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।।जिस पर विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि जिन अधिकारियों ने अपने विभागों के मजदूरों को घर बैठने का आदेश जारी किया है। उन्हें तत्काल मौके पर बुलाया जाए। धरना जारी है।

नैनीताल में बेकाबू हुई कार ने दो अधिवक्ताओं समेत पांच लोगों को जख्मी किया, पांच बाइक क्षतिग्रस्त 

बाबा रामदेव की मुसीबतें बढ़ीं, हाईकोर्ट ने कोरोना की दवा कोरोन‍िल मामले में जारी किया नोटिस 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस