Move to Jagran APP

फेसबुक आइडी हैक कर पत्‍नी को भेज रहा आपत्तिजनक मैसेज, रंगदारी भी मांगी nainital news

युवक की फेसबुक आइडी हैक कर उसकी पत्नी को मैसेंजर पर अभद्र मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं ब्लैकमेल करते हुए आरोपित ने हजारों रुपये रंगदारी भी मांगी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 08:35 AM (IST)
फेसबुक आइडी हैक कर पत्‍नी को भेज रहा आपत्तिजनक मैसेज, रंगदारी भी मांगी nainital news
फेसबुक आइडी हैक कर पत्‍नी को भेज रहा आपत्तिजनक मैसेज, रंगदारी भी मांगी nainital news

काशीपुर, जेएनएन : युवक की फेसबुक आइडी हैक कर उसकी पत्नी को मैसेंजर पर अभद्र मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं, ब्लैकमेल करते हुए आरोपित ने हजारों रुपये रंगदारी भी मांगी। पुलिस ने इस मामले में हैकर के खिलाफ जान से मारने की धमकी व आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की तहकीकात शुरू हो गई है।

loksabha election banner

पत्‍नी के फेसबुक मैसेंजर पर अभद्र मैसेज भेज रहा

ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर मोहल्ला कानूनगोयान निवासी एक युवक ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि नौ जनवरी को किसी  ने उसकी फेसबुक आइडी हैक कर ली। आरोपित पत्नी को फेसबुक मैसेंजर पर अभद्र मैसेज भेज रहा है। पत्नी से 15 हजार की रंगदारी मांग रहा है। रुपये न देने पर फेसबुक आइडी से लोगों से पैसों की नाजायज मांग कर फंसवा देने और फेसबुक से पारिवारिक फोटो लेकर उन फोटो का दुरुपयोग करने की धमकी दी जा रही है।

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले की रिपोर्ट उत्तराखंड सीएम पोर्टल समाधान पर दर्ज कराई है। पुलिस ने अमित नागर की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ धारा 506 व 66 सी आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले की तहकीकात पुलिस ने शुरू कर दी है। मामले की विवेचना कोतवाल चंद्रमोहन सिंह रावत कर रहे हैं।

कोतवाल खुद कर रहे हैं मामले की विवेचना

इस मामले में काेतवाल चंद्रमोहन सिंह रावत का कहना है कि युवक की फेसबुक आइडी हैक कर उसकी पत्नी को फेसबुक मैसेंजर पर अश्लील मैसेज भेजने, 15 हजार रुपये मांगने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला रंगदारी का नहीं है। इस मामले की विवेचना मैं स्वयं कर रहा हूं। 

यह भी पढ़ें : मोहल्‍ले की दीवारों को मनचले ने भर दिया था अश्‍लील शब्‍दों से, खौफ में छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई

यह भी पढ़ें : प्रेम जाल में फंसाने के बाद आरोपित ने किया दुष्‍कर्म, बनाया वीडियो 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.