Move to Jagran APP

Uttarakhand Lockdown : पंतनगर में क्वारंटाइन क‍िया गया अमेठी का युवक हुआ फरार

पंतनगर के विश्व सरैया भवन में क्वारंटाइन अमेठी निवासी युवक फरार हो गया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुट गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 08:12 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 08:12 PM (IST)
Uttarakhand Lockdown :  पंतनगर में क्वारंटाइन क‍िया गया अमेठी का युवक हुआ फरार
Uttarakhand Lockdown : पंतनगर में क्वारंटाइन क‍िया गया अमेठी का युवक हुआ फरार

रुद्रपुर, जेएनएन : पंतनगर के विश्व सरैया भवन में क्वारंटाइन अमेठी निवासी युवक फरार हो गया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुट गई। साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

prime article banner

कोराना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन घोषित किया गया है। साथ ही प्रत्येक राज्य और जिलों की सीमा पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही है। पास धारकों को छोड़कर अन्य लोगों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित है। बावजूद इसके लोग चोरी छिपे एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोग पकड़ में आने के बाद पुलिस उन्हें क्वारंटाइन, होम क्वारंटाइन और आइसाेलेट कर रही है। दो सप्ताह पहले पंतनगर थाना पुलिस पंतनगर-नगला रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच चोरी छिपे जा रहे कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़कर पंतनगर के विश्व सरैया भवन में क्वारंटाइन कर लिया था।

बताया जा रहा है कि सोमवार को विश्व सरैया भवन में क्वारंटाइन यूपी, अमेठी, थाना कमरौली के चांदगढ़ निवासी तनवीर पुत्र अतिक अहमद अचानक लापता हो गया। काफी देर तक भी जब वह क्वारंटाइन में तैनात पुलिस और अन्य विभागों के कर्मचारियों को नहीं दिखा तो उसकी खोजबीन की गई। इस दौरान पता चला कि वह क्वारंटाइन से फरार हो गया है। सूचना पर सीओ अमित कुमार, एसओ पंतनगर अशोक कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली।

यह भी पढ़ें

नेपाली नागरिकों के लिए आगे आए सतपाल महाराज, केन्द्रीय मंत्र से भिजवाने की गुहार

कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए उत्तराखंड हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार के प्रयासों को सराहा

उत्तराखंड में अब तीन जिले रेड जोन, शुरू होने वाले 70 उद्यमों पर लगा ग्रहण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.