Move to Jagran APP

पंत विवि में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपित पंतनगर थाने से फरार

पंतनगर विश्वविद्यालय में लैब अस्सिटेंट की नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी करने वाला आरोपित पंतनगर थाने से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:34 PM (IST)
पंत विवि में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपित पंतनगर थाने से फरार
पंत विवि में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपित पंतनगर थाने से फरार

रुद्रपुर, जेएनएन :  पंत विवि में लाइब्रेरी असिस्टेंट के पद पर नियुक्ति के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार आरोपित पंतनगर थाने से फरार हो गया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस और एसओजी की अलग-अलग टीमें आरोपित की तलाश में जुट गई हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक धारचूला, पिथौरागढ़ निवासी अक्षय ओली ने मंगलवार को सेवानिवृत्त सीओ और पंत विवि के सुरक्षा इंचार्ज रमेश चंद्र जोशी से शिकायत की थी। अक्षय का आरोप था कि अल्मोड़ा निवासी विनोद पांडेय से उसकी मुलाकात कुछ माह पहले हुई। इस दौरान उसने उसे पंत विवि में लाइब्रेरी असिस्टेंट के पद पर नियुक्ति कराने का आश्वासन दिया। इसके एवज में 1.20 लाख रुपये भी लिए। इसके अलावा उसने कई और लोगों से भी नौकरी के नाम पर लाखों रुपये लिए हैं। इस पर सेवानिवृत्त सीओ रमेश चंद्र जोशी ने पंतनगर पुलिस को सूचना दी। मामले में पंतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित विनोद पांडेय को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस विनोद पांडेय से पंतनगर थाने में पूछताछ कर रही थी। इसी बीच वह मौका पाकर फरार हो गया। इसका पता चलते ही एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, सीओ अमित कुमार पंतनगर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : फाॅर्मासिस्‍ट प्रियंका के हत्‍यारोपि‍त मामा को ढूढती रह गई दिल्‍ली पुलिस और कर दिया सरेंडर

यह भी पढ़ें : दक्षिण अफ्रीका की तर्ज पर रामनगर में भी शुरू होगी टाइगर सफारी, जानें खासियत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.