Move to Jagran APP

मोहल्‍ले में इकट्ठा होने से मना किया तो इतना बुरा लगा कि दोबारा आकर सिर फोड़ा

गुरुवार को लॉकडाउन के दौरान हल्‍द्वानी के एक माेहल्‍ले में बाहरी युवकों के जमावड़े का विरोध करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 05:43 PM (IST)
मोहल्‍ले में इकट्ठा होने से मना किया तो इतना बुरा लगा कि दोबारा आकर सिर फोड़ा
मोहल्‍ले में इकट्ठा होने से मना किया तो इतना बुरा लगा कि दोबारा आकर सिर फोड़ा

हल्द्वानी, जेएनएन : कोरोना वायरस के खौफ में एक तरफ जहां लोग खुद घरों से निकलने में बच रहे हैं, वहीं कुछ लोग हद दर्जे की लापरवाही दिखा रहे हैं। मना करने पर ऐसे लोग हिंसक तक होजा रहे हैं। गुरुवार को लॉकडाउन के दौरान हल्‍द्वानी के एक माेहल्‍ले में बाहरी युवकों के जमावड़े का विरोध करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। आरोप है कि कुछ देर बाद युवक दोबारा लौटे और हंगामा खड़ा कर दिया। मारपीट के दौरान उन्होंने पीड़ित का सिर भी फोड़ दिया। लहूलुहान हालात में वह तहरीर देने थाने पहुँचा था।

loksabha election banner

आजाद नगर लाइन नंबर 14 निवासी उस्मान ने पुलिस को बताया कि लाइन नंबर 11 निवासी नासिर व उसका भाई आरिफ सुबह 11 बजे करीब अपने साथियों संग उसके घर के बाहर पहुँच गया और सभी हल्ला करने लग गए। जब लॉकडाउन के नियम का हवाला देते हुए इन लोगों को जाने के लिए कहा गया तो वो उल्टा उलझ गए। आरोप है कि एक घन्टे बाद आरिफ व उसका बहनोई लाठी-डंडे लेकर धमक गया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। डंडे की चोट से उस्मान के सिर में भी चोट आई। वहीं, एसओ बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढें  

= रुद्रपुर में सट्टा खेलने के दौरान विवाद, कई राउंड फायरिंग से मचा हडंकंप 

भूखे-प्यासे रेलवे की पटरी पकड़कर चल दिए घर के रास्ते, मां-बाप काे सता रही चिंंता 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.