रामनगर, जेएनएन : नगर में महिला के उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है, जहां ससुरालियों ने दहेज के खातिर बहू को कमरे में बंद रखकर न केवल भूखा रखा, बल्कि उसके साथ बुरी तरह मारपीट भी की, जिसमें उसके कपड़े तक फट गए। मारपीट में उसके सिर व हाथ में चोट लग गई। पीड़िता के परिजनों ने बेटी को ससुरालियों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल कराने के लिए चिकित्सालय भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा मोहल्ला मलपुरा निवासी अंजुम परवीन की शादी चार माह पूर्व रामनगर निवासी एक युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से अंजुम को दहेज के खातिर प्रताडि़त किया जा रहा था। ससुराल वाले दहेज में चार लाख रुपये व एक बाइक मांग रहे थे। दहेज नहीं मिलने से नाराज अंजुम के ससुराल वाले उसे भूखा रखकर उसके साथ तीन दिन से मारपीट कर रहे थे। शनिवार को भी उसके साथ मारपीट की गई, जिसमें उसके कपड़े तक फट गए। पीडि़ता ने अपने माता पिता को ससुरालियों द्वारा उसे प्रताडि़त किए जाने की जानकारी दी। उसके माता पिता ने मुरादाबाद से आकर अपनी बेटी को ससुरालियों के चंगुल से छुड़ाया। दर्द से कराह रही बेटी को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में पीडि़ता पुलिस के समक्ष रोती रही। पुलिस ने पीडि़ता को कार्रवाई का भरोसा देकर पुलिस सुरक्षा में मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रेलवे कॉलोनी में गाड़ियों में तोड़फोड़
लालकुआं : बीती रात अज्ञात चोरों ने नगर के रेलवे कॉलोनी और फॉरेस्ट कंपाउंड में खड़ी कार और ऑटो के शीशे तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने जाच पड़ताल शुरू कर दी है। नगर से सटे रेलवे कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए रेलवे कॉलोनी और फारेस्ट कंपाउंड में खड़ी कार व टेंपो सहित तीन गाड़ियों शीशे तोड़कर म्यूजिक सिस्टम सहित कई कीमती सामान गायब कर दिया। अराजकतत्वों की इस हरकत से क्षेत्रवासियों में आक्रोश है। सूचना के बाद पुलिस नै मौका मुआयना कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पूर्व भी अज्ञात चोरों ने 16 जनवरी 2018 को 25 एकड़ रोड पर स्थित भोले बाबा मंदिर के प्रांगण में खड़ी चार गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनमें से कीमती सामान चोरी कर दिया था, लेकिन आज तक पुलिस उनका पता नहीं लगा सकी है। ग्रामीणों ने क्षेत्र में गस्त बढ़ाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : ...तो पहले हत्या की, फिर जलाया गया शव

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर के कारोबारी की थी कार, उसमें जले कंकाल की शिनाख्त नहीं

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप