Move to Jagran APP

साइबर ठगों ने एक और सैन्य कर्मी के एकाउंट से 60 हजार निकाले, गाजियाबाद से हुई निकासी

सेना की मिलेट्री इंजीनियरिंग सर्विस में तैनात एक कर्मचारी के एसबीआई एकाउंट से 60 हजार रुपये निकालने का मामला प्रकाश में आया है। यह रकम गाजियाबाद से निकली गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 02:07 PM (IST)
साइबर ठगों ने एक और सैन्य कर्मी के एकाउंट से 60 हजार निकाले, गाजियाबाद से हुई निकासी

हल्द्वानी, जेएनएन : सेना की मिलेट्री इंजीनियरिंग सर्विस में तैनात एक कर्मचारी के एसबीआई एकाउंट से 60 हजार रुपये निकालने का मामला प्रकाश में आया है। यह रकम गाजियाबाद से निकली गई है। सैन्य कर्मी ने कोतवाली में घटना की शिकायत की है।

loksabha election banner

मिलेट्री इंजीनियरिंग सर्विस में जनरेटर/पम्प ऑपरेटर में तैनात भुवन चंद्र जोशी का एसबीआई में एकाउंट है। सैन्य परिसर में रहने वाले भुवन ने बताया कि उनके खाते से 13 अप्रैल की शाम पौने सात बजे पहले 20 हजार रुपये निकल गए। कुछ देर बाद ही किसी बसंती देवी के नाम के एकाउंट में 20 हजार रुपए ट्रांसफर हो गए। 14 अप्रैल की सुबह भी खाते से 10-10 कर दो बार मे 20 हजार रुपये निकल गए। इसकी जानकारी उन्हें मोबाइल पर आए मैसेज से हुई। उन्होंने बैंक जाकर पता किया तो रुपये गाजियाबाद से निकलने की जानकारी मिली। भुवन ने बताया कि उन्होंने खाते से संबंधित कोई गोपनीय जानकारी किसी से साझा नहीं की थी। उनकी तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस बार भी पुलिस एटीएम क्लोनिग से रुपये निकलने का शक जता रही है। इससे पहले भी सोमवार को दमुवादहूँगा में रहने वाले फौजी चंदन राम के खाते से 10600 रुपये निकलने का मामला प्रकाश में आया था। तब भी पुलिस एटीएम क्लोनिग से रुपये निकालने का शक जता रही थी। उनके खाते से भी गाजियाबाद और मेरठ से। नकदी निकली थी।

यह भी पढ़ें : घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म की करने की भी दी धमकी

यह भी पढ़ें : वोट देने की सजा भुगत रहे शिक्षक बने बीएलओ, उत्‍पीड़न के कारण लगाई तबादले की गुहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.