Move to Jagran APP

घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म की करने की भी दी धमकी

मल्लीताल क्षेत्र में भवन निर्माण के दौरान हुए मामूली विवाद के बाद चार युवकों ने घर में घुसकर महिला से अभद्रता की।

By Edited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 05:30 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 11:15 AM (IST)
घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म की करने की भी दी धमकी
घर में घुसकर मां-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म की करने की भी दी धमकी
नैनीताल, जेएनएन : मल्लीताल क्षेत्र में भवन निर्माण के दौरान हुए मामूली विवाद के बाद चार युवक महिला के घर में घुस गए और अभद्रता, गालीगलौज करने के साथ ही मारपीट भी की। साथ ही उसकी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की धमकी भी दी। पीडि़त पक्ष सोमवार को तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचा, जहां आरोपित पक्ष के लोग भी पहुंच गए और समझौते का दबाव बनाने लगे। इस कारण पुलिस के सामने ही करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। बाद में आरोपित पक्ष के माफीनामा देने के बाद मामला ठंडा पड़ गया। पुलिस अब दोनों पक्षों को शांतिभंग में पाबंद करने की तैयारी में है। इधर पीडि़त पक्ष ने पुलिस पर तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है।
रूकुट कंपाउंड निवासी महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि बीती रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पड़ोसी ने अपने मकान का निर्माण करते समय उनके घर का पिलर तोड़ दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो तीन युवक गालीगलौज करने के साथ ही ईट व बल्लियों से मारने पर उतारू हो गए। साथ ही परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। एक और पड़ोसी भी आरोपितों के समर्थन में आ गया। उसने भी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और उसकी बेटी को उठा ले जाने व सामूहिक दुष्कर्म की धमकी दी। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपित युवकों में से एक ने लड़कियों के सामने कपड़े उतार दिए। सोमवार को पीडि़त परिवार कोतवाली पहुंचा और तहरीर दी। उनका कहना था कि आरोपित खुद को सत्ता पक्ष का बताते हुए धमका रहे थे। इसी बीच आरोपित पक्ष के लोग भी कोतवाली पहुंच गए और समझौते का दबाव बनाने लगे।
सत्ता पक्ष के कुछ लोगों के साथ ही छात्रसंघ के पदाधिकारी भी समझौते के प्रयास में लगे रहे, जबकि पीडि़त पक्ष आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की फरियाद करता रहा। करीब दो घंटे हंगामे के बाद पीडि़त पक्ष तहरीर देकर कोतवाली से चला गया। पीडि़त पक्ष की युवती का कहना है कि उसने मामले में कोई समझौता नहीं किया है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें कोतवाली से भगा दिया। साथ ही कहा कि वह कानूनी कार्रवाई पर अडिग हैं व उच्चाधिकारियों से मिलेंगे।
यह भी पढ़ें : कुंडेश्वरी प्रकरण : शिक्षा मंत्री के करीबी व्यवसायी दीपक बाली सहित छह आरोपित गिरफ्तार
यह भी पढ़ें : रिश्‍वत मांगने पर ब्लॉक समन्वयक और बाबू को तीन-तीन साल की जेल, डेढ़-डेढ़ लाख जुर्माना भी

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.