Move to Jagran APP

टूरिस्‍ट बीजा पर भारत आई ब्रिटेन की महिला का ऑटो चालक ने बैग उड़ाया, दो दिन में पुलिस ने बरामद कर सौंपा

टूरिस्‍ट बीजा पर भारत आई ब्रिटेन की महिला मैलानी फिलिप का ऑटो चालक बैग लेकर फरार हो गया। रविवार की रात संपर्क क्रांति ट्रेन से महिला हल्द्वानी स्टेशन पर उतरी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 01:14 PM (IST)
टूरिस्‍ट बीजा पर भारत आई ब्रिटेन की महिला का ऑटो चालक ने बैग उड़ाया, दो दिन में पुलिस ने बरामद कर सौंपा
टूरिस्‍ट बीजा पर भारत आई ब्रिटेन की महिला का ऑटो चालक ने बैग उड़ाया, दो दिन में पुलिस ने बरामद कर सौंपा

हल्द्वानी, जेएनएन : टूरिस्‍ट बीजा पर भारत आई ब्रिटेन की महिला मैलानी फिलिप का ऑटो चालक बैग लेकर फरार हो गया। रविवार की रात संपर्क क्रांति ट्रेन से महिला हल्द्वानी स्टेशन पर उतरी। उसने एक टेम्पो बुक कर होटल ले जाने के लिए कहा। टेम्पो चालक उसे गौलापुर ले गया और वहां से बैग लेकर फरार हो गया। बैग में दवाई, कैमरे, उपकरण, महंगे कपड़े और दस्तावेज थे। उसे अगले दिन मेडिटेशन कोर्स के लिए अल्मोड़ा जाना था। एक राहगीर महिला को बनभूलपुरा थाने लेकर आया।

loksabha election banner

पुलिस ने ऑटो चालक नदीम का गिरफ्तार किया 

घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस एलर्ट जारी कर ऑटो चालक को तलाश रही थी। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि ऑटो का आगे का शीशा टूटा है और उसमें हरे रंग का टेप चिपका है। बैक लाइट भी टूटी है। इसके बाद टेम्पो चालकों से पूछताछ शुरू हुई। वहीं पीडि़त विदेशी महिला अगले दिन मुकदमा लिखाने से इन्‍कार कर अल्मोड़ा चली गई। थानाध्यक्ष सुशील कुमार के मुताबिक ऑटो चालक नदीम पुत्र मोबीन लाइन नंबर 8 किदवई नगर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नदीम के पुलिस की गिरफ्त में आने पर ऑटो मालकिन भी थाने पहुंची। मालकिन ने पुलिस को बताया कि नदीम लंबे समय से ऑटो का किराया नहीं दे रहा था।

अल्‍मोड़ा में विदेशी महिला को बैग देकर लौटी पुलिस

13 जनवरी की रात वह रुपये मांगने गई तो नदीम ने उससे भी गाली गलौज, मारपीट और धमकी देकर अश्लील हरकतें कीं। थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो मालकिन की तहरीर पर नदीम के विरुद्र मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर विदेशी महिला से छीना बैग भी घर की छत से बरामद किया गया है। नदीम को पकड़ने वाली टीम में एसआई संजीत राठोर, एस आई कृपाल सिंह और कॉन्स्टेबल परवेज खान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। थानाध्यक्ष के मुताबिक विदेशी महिला के हल्द्वानी आने में असमर्थता जताने पर एक टीम अल्मोड़ा भेजी गई। टीम महिला को अल्मोड़ा में बैग सुपुर्द कर लौट आई है।

यह भी पढ़ें : दहेज के लिए विवाहिता को जलाने का प्रयास, छह ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

यह भी पढ़ें : अश्लील फोटो वायरल होने से आहत बीएससी छात्रा ने कर ली थी खुदकशी, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.