Move to Jagran APP

अश्लील फोटो वायरल होने से आहत बीएससी छात्रा ने कर ली थी खुदकशी, आरोपित गिरफ्तार

पिछले महीने चम्पावत पीजी कॉलेज की छात्रा के आत्महत्या करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने नेपाल के ए‍क किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 12:09 PM (IST)
अश्लील फोटो वायरल होने से आहत बीएससी छात्रा ने कर ली थी खुदकशी, आरोपित गिरफ्तार
अश्लील फोटो वायरल होने से आहत बीएससी छात्रा ने कर ली थी खुदकशी, आरोपित गिरफ्तार

चंपावत, जेएनएन : पिछले महीने चम्पावत पीजी कॉलेज की छात्रा के आत्महत्या करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने नेपाल के ए‍क किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में पुलिस तीन आरोपितों से अब भी पूछताछ कर रही है। पिछले दिनों कुछ युवकों ने छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके कारण तनाव में छात्रा ने खुदकशी कर ली थी। छात्रा का शव जीआइसी के पुराने खंडहर के पास दुपट्टे से पेड़ में लटकता हुआ मिला था। घटना की जानकारी विद्यालय प्रवक्ता एसके मिश्र ने कोतवाली पुलिस को दी थी।

loksabha election banner

कुछ और युवकों के सामने आ रहे हैं नाम

बीते माह 28 दिसंबर को बाराकोट निवासी व चम्पावत पीजी कॉलेज में बीएससी की एक छात्रा परिवार के साथ टनकपुर ननिहाल गई हुई थी। छात्रा ने संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटक कर खुदकशी कर ली थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामले में चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि जांच में कुछ अन्य युवकों के नाम भी उजागर हुए हैं। इसी के तहत उन्होंने टनकपुर में रह रहे एक नेपाली किशोर से पूछताछ की। पूछताछ व फोन डिटेल में पाया गया कि नेपाली किशोर छात्रा को फोन किया करता था।

अश्‍लील फोटो वायरल होने से अवसाद में थी छात्रा

नेपाली युवक ने बताया कि उसने सचिन वर्मा के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाई थी। नेपाली किशोर ने सचिन वर्मा बनकर उससे बात करनी शुरू कर दी। बातचीत में छात्रा सचिन नाम के इस व्यक्ति से प्रेम करने लगी। जिस पर उसने अपनी एक अश्लील फोटो उसे दे दी। किशोर ने वह फोटो अपने मामा को दिखा दी। जिसके बाद वह फोटो वायरल हो गई। इससे छात्रा मानसिक रूप से परेशान रहने लगी। जिसके चलते छात्रा को यह कदम उठाना पड़ा। कोतवाल ने बताया कि किशोर के खिलाफ 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही अन्य संदिग्धों के साथ पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : काशीपुर में दो करोड़ की प्रतिबंधित नशीली दवाओं का जखीरा बरामद, सकते में पुलिस व चिकित्‍स्‍क

यह भी पढ़ें : पत्नी-बेटी संग फेसबुक पर कांस्‍टेबल चेतन ने अपलोड की थी फोटो, फिर आई मौत की खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.