Move to Jagran APP

प्रेमिका के कहने पर ही एसटीएच के सफाईकर्मी ने नाजिम को मारी थी गोली, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल nainital news

कारोबारी की प्रेमिका के कहने पर ही डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल के सफाई कर्मी ने कारोबारी को गोली मारी थी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 08:34 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 08:34 AM (IST)
प्रेमिका के कहने पर ही एसटीएच के सफाईकर्मी ने नाजिम को मारी थी गोली, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल nainital news
प्रेमिका के कहने पर ही एसटीएच के सफाईकर्मी ने नाजिम को मारी थी गोली, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल nainital news

हल्द्वानी/भीमताल, जेएनएन : भीमताल मार्ग पर चंदादेवी के पास युवा कारोबारी नाजिम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कारोबारी की प्रेमिका के कहने पर ही डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल के सफाई कर्मी ने कारोबारी को गोली मारी थी। पुलिस ने महिला व सफाई कर्मी को गिरफ्तार करने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद कर ली है। मृतक कारोबारी नाजिम के भाई की तहरीर पर भीमताल थाने में महिला के खिलाफ नामजद व अज्ञात के विरुद्ध हत्या व षडय़ंत्र की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। शुक्रवार को दोनों आरोपितों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। एएसपी राजीव मोहन, सीओ अनुष्का बडोला व थानाध्यक्ष कैलाश जोशी ने शुक्रवार दोपहर भीमताल थाने में हत्याकांड का खुलासा किया।

loksabha election banner

कुछ ऐसी है पूरी कहानी

पुलिस ने बताया कि हल्द्वानी के कुल्यालपुरा निवासी राधेश्याम पुत्र सोहन लाल ने कारोबारी नाजिम खान को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। राधेश्याम का एक साल से इंदिरानगर निवासी अमरीन से अफेयर चल रहा था। वहीं अमरीन का पहले से ही नाजिम के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीते 27 नवंबर को नाजिम के निकाह करने पर अमरीन उससे काफी चिढ़ी हुई थी और नाजिम को ठिकाने लगाने की योजना बना ली थी। इसके लिए अमरीन ने राधेश्याम को मोहरा बनाया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गुरुवार को अमरीन ने बाइक से राधेश्याम को पहले ही भीमताल मार्ग पर भेज दिया। इसके बाद अमरीन ने नाजिम को घूमने चलने के बहाने बुलाया और स्कूटी से भीमताल की ओर रवाना हो गए। चंदादेवी के पास जंगल में हेलमेट पहने राधेश्याम ने चेकिंग के बहाने नाजिम को रुकवा लिया। राधेश्याम राहगीरों की आवाजाही होने तक नाजिम से पुलिसकर्मी बनकर पूछताछ करता रहा। रास्ता शांत होते ही राधेश्याम ने नाजिम के चेहरे पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और बाइक से हल्द्वानी की ओर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : महबूबा ने नए आशिक से दिन-दहाड़े करा दिया पुराने आशिक़ का कत्‍ल, फिर लाश से लिपटकर रोई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.