Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने सीडीपीओ का बाल खींचकर पटका फिर अंगूठा चबाया NAINITAL NEWS

तहसील दिवस में आई सीडीपीओ को आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने मारपीट कर नीचे गिरा दिया। साथ ही उनका अंगूठा चबाकर कागजात फाड़ दिए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 09:47 AM (IST)
आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने सीडीपीओ का बाल खींचकर पटका फिर अंगूठा चबाया NAINITAL NEWS
आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने सीडीपीओ का बाल खींचकर पटका फिर अंगूठा चबाया NAINITAL NEWS

जसपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : तहसील दिवस में आई सीडीपीओ को आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने मारपीट कर नीचे गिरा दिया। साथ ही उनका अंगूठा चबाकर कागजात फाड़ दिए। तहसील दिवस में हुई अप्रत्याशित घटना से अफसर हतप्रभ रह गए। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। सीडीपीओ ने मेडिकल कराकर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

loksabha election banner

मंगलवार को करीब 12 बजे तहसीलदार जोगा सिंह तहसील दिवस में लोगों की समस्यायें सुन रहे थे। अन्य अफसरों के साथ साथ बाल विकास परियोजना अधिकारी नगर जुलेखा भी आई थीं। वहां वार्ड नं-4 की आंगनबाड़ी सहायिका नीरज वर्मा अपने पति वीरेंद्र कुमार के साथ मौजूद थीं। सहायिका नीरज के मामले में सीडीपीओ द्वारा वेतन न निकालने की शिकायत पर सुनवाई चल रही थी। सीडीपीओ अपना पक्ष रखकर जवाब दे रही थीं। आरोप है कि इसी बीच आक्रोशित नीरज के पति वीरेंद्र वर्मा ने सीडीपीओ को गाली देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर सीडीपीओ के बाल पकड़कर उन्हें नीचे गिरा दिया तथा उनके दाहिने हाथ का अंगूठा चबाकर कागजात फाड़ दिए। इससे तहसील दिवस में हड़कंप मच गया। तहसीलदार ने पुलिस बुलाकर एसडीएम को घटना की जानकारी दी। एसडीएम सुंदर सिंह ने तहसीलदार को सीडीपीओ का मेडिकल कराने के निर्देश दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया।

सीडीपीओ जुलेखा ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोपी पर पूर्व में भी आॅफिस में आकर अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। कोतवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

आरोपित की पत्नी ने भी दी तहरीर

आरोपित की पत्नी व नीरज वर्मा ने सीडीपीओ के खिलाफ उसके पति पर पहले वार करने व उत्पीडऩ करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। नीरज का कहना है कि सीडीपीओ पिछले एक साल से उसका उत्पीडऩ कर रही है। इसकी शिकायत वह उच्चाधिकारियों से भी कर चुकी है। अब सीडीपीओ ने उसका वेतन रोक दिया है। 

यह भी पढ़ें : पिता ने भी किया था नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की जांच

यह भी पढ़ें : शादी के दो माह बाद ही बहन की हो गई थी मौत, याद में जरूरतमंदों को रोज खाना खिलाएगा भाई 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.