Move to Jagran APP

नोएडा के युवक ने हरिद्वार के होटल में फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी युवक ने हरिद्वार के एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मंगलवार शाम होटल में कमरा लिया था।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 12:02 PM (IST)
नोएडा के युवक ने हरिद्वार के होटल में फांसी लगाकर दी जान
नोएडा के युवक ने हरिद्वार के होटल में फांसी लगाकर दी जान

हरिद्वार, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी युवक ने हरिद्वार के एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मंगलवार शाम होटल में कमरा लिया था। सुबह दरवाजा नहीं खुलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। 

loksabha election banner

पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया तो युवक का शव फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक, हरकी पैड़ी के नजदीक होटल शिवकृपा में मंगलवार शाम एक युवक कमरा लेने पहुंचा था। आइडी के तौर पर आधार कार्ड दिखाने पर होटल कर्मचारियों ने उसे कमरा दे दिया। गत रात में टहल कर आने के बाद युवक अपने कमरे में चला गया। 

सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला। कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर कोई हलचल नहीं हुई। तब होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। हरकी पैड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अजय शाह होटल पहुंचे और डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया। कमरा खुलते ही युवक का शव पंखे से फांसी पर लटका देखा। 

मृतक युवक की शिनाख्त साहिल चौधरी, 22 वर्ष पुत्र देवेंद्र चौधरी निवासी सेक्टर 73, सरफाबाद, नोएडा, जिला गौतमबुद्धनगर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों से संपर्क साधा और पूरे मामले की जानकारी दी। बेटे के खुदकुशी की खबर सुनकर परिवार बदहवास रह गया। 

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि युवक नोएडा में क्रेन की सर्विस का काम करता था। होटल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों के आने पर ही खुदकुशी के कारण पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: होटल में पंखे से लटकती मिली युवती, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दबिश के दौरान छत से कूदे गुजरात के प्रेमी की हुई मौत

यह भी पढ़ें: देहरादून में एमबीबीएस के छात्र ने की खुदकुशी, यह है कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.