Move to Jagran APP

होटल में पंखे से लटकती मिली युवती, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

एक होटल में युवती का शव का फंदे से लटकता मिला। होटल कर्मियों की सूचना पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

By Edited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2019 12:44 PM (IST)
होटल में पंखे से लटकती मिली युवती, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
होटल में पंखे से लटकती मिली युवती, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

देहरादून, जेएनएन। जोगीवाला स्थित एक होटल में युवती का शव का फंदे से लटकता मिला। होटल कर्मियों की सूचना पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। युवती ने रविवार को आनलाइन होटल में कमरा बुक कराया था। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती ने खुदकुशी की है या किसी ने हत्या कर शव को पंखे से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है। नेहरू कॉलोनी पुलिस दोनों पहलुओं की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, युवती की पहचान मंजू चौहान (26 वर्ष) पुत्री कुंदन सिंह चौहान निवासी ग्राम सैंज थाना त्यूणी के रूप में हुई। देर शाम पहुंचे परिजनों ने बताया कि मंजू की एक साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी ससुराल पुरोला, उत्तरकाशी में है। वर्तमान में वह रिस्पना पुल के पास शास्त्रीनगर में किराये पर कमरा लेकर रहती थी। उसके साथ में उसका भाई भी रहता था, लेकिन दो दिन पहले वह शादी में शामिल होने के लिए घर चला गया था। मंजू यहां अकेली थी।

मंजू क्षेत्र के ही एक ट्रामा सेंटर में नौकरी करती थी। रविवार को उसने ओयो के जरिये आनलाइन कैलाश रेजिडेंसी होटल में कमरा बुक कराया। रविवार को ही वह होटल में आ गई। सोमवार दोपहर चेक आउट के समय जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो होटलकर्मियों ने कमरे के रोशनदान से अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। मंजू पंखे से बंधे दुपट्टे से लटक रही थी। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर मजिस्ट्रेट को बुलाकर वीडियोग्राफी करते हुए शव को नीचे उतारा गया। कमरे से मंजू की आइडी और मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया गया है। जोगीवाला चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। फिलहाल घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

रायपुर में चालक ने की खुदकुशी 

रायपुर के मयूर विहार में सोमवार को एक युवक ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार युवक की पहचान राजेंद्र सिंह रावत पुत्र स्व. प्रेम सिंह रावत निवासी चीड़ोवाली, मयूर विहार, रायपुर के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार राजेंद्र पेशे से ड्राइवर था। उसका पत्‍‌नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था। उसकी पत्‍‌नी अपने दो बच्चों को लेकर पांच-छह साल से अलग रह रही थी। इसके चलते वह तनाव में चल रहा था। इसी को पुलिस खुदकुशी का कारण मान रही है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दबिश के दौरान छत से कूदे गुजरात के प्रेमी की हुई मौत

यह भी पढ़ें: देहरादून में एमबीबीएस के छात्र ने की खुदकुशी, यह है कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.