Move to Jagran APP

रुड़की उपकारागार में लूट के मामले में विचाराधीन बंदी ने लगाई फांसी

रुड़की उपकारागार में लूट के मामले में विचाराधीन बंदी ने पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 08:55 PM (IST)
रुड़की उपकारागार में लूट के मामले में विचाराधीन बंदी ने लगाई फांसी

रुड़की, जेएनएन। रुड़की उपकारागार में लूट के मामले में विचाराधीन बंदी ने पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला। सोमवार को मंगलौर पुलिस ने उसे लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के समय भी दीपक ने खुद पर चाकू से वार करके आत्महत्या का प्रयास किया था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

loksabha election banner

नारसन क्षेत्र में गाजियाबाद के कविनगर निवासी कन्हैया को लिफ्ट देकर तीन बदमाशों ने 12 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया था। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सोमवार को नसीरपुर की पुलिया से लूट के मामले में अंकित और रोहित तथा दीपक निवासी लिब्बरहेड़ी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के समय दीपक ने अपनी जेब से चाकू निकालकर अपने पेट पर अन्य जगहों पर हमला कर आत्महत्या का प्रयास किया था।

पुलिस ने उसे उपचार दिलाने के बाद रुड़की उपकारागार भेजा था। रुडकी उपकारागार की बैरक नंबर सात में उसका उपचार चल रहा था। दोपहर करीब दो बजे दीपक ने जेल के अंदर आम के पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद उसका शव अन्य बंदियों ने पेड़ से लटका देखा तो शोर मचा दिया। शोर मचाने पर जेलर जेपी द्विवेदी और अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस मान रही आत्महत्या Dehradun News

सूचना पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस को मृतक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। मृतक की मां चमनो का कहना है कि दीपक को झूठे आरोप में फंसाकर जेल भेजा गया था। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा गया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि दो चिकित्सकों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में ठेकेदार की मौत, पंखे से लटका मिला शव Dehradun News

रुड़की उपकारागार में लूट के मामले में विचाराधीन बंदी ने पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.