Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में ठेकेदार की मौत, पंखे से लटका मिला शव Dehradun News

थाना सहसपुर अंतर्गत हरिपुर सेलाकुई में मकान बनाने वाले ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पंखे से लटका मिला।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 09:44 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में ठेकेदार की मौत, पंखे से लटका मिला शव Dehradun News
संदिग्ध परिस्थितियों में ठेकेदार की मौत, पंखे से लटका मिला शव Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना सहसपुर अंतर्गत हरिपुर सेलाकुई में मकान बनाने वाले ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पंखे से लटका मिला। प्रथम दृष्टया आत्महत्या के इस मामले की वजह नहीं पता चल पाई। 

loksabha election banner

मूल रूप से नार्थ दिल्ली निवासी मनोज कुमार सेलाकुई के हरिपुर में किराये पर रहकर मकान बनाने की ठेकेदारी करता था। रोजाना की भांति काम खत्म कर मनोज कुमार हरिपुर में अपने सेलाकुई स्थित कमरे में चला गया। सुबह मजदूर मनोज के कमरे पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। 

काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज न आई। इस पर अनहोनी की आशंका के चलते मजदूरों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में मनोज का शव पंखे पर शाल के फंदे पर लटका हुआ था। मजदूरों की सूचना पर चौकी इंचार्ज सेलाकुई नरेंद्र पुरी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे।  

तब तक मजदूर शव को नीचे उतार चुके थे। प्रभारी निरीक्षक सहसपुर राजीव रौथाण के अनुसार कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इसकी वजह के लिए जांच की जा रही है।  

लापता किशोरी मेरठ में मिली

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र से बीते 16 दिसंबर से लापता किशोरी को पुलिस ने मेरठ से बरामद कर लिया। पुलिस ने परिजनों को थाने बुलाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया गया। एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि 16 दिसंबर को एक शख्स ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई कि उनकी पंद्रह साल की बेटी घर से बिना किसी को कुछ बताए चली गई है। 

यह भी पढ़ें: गले नहीं उतर रही पुलिस की हवालात में आत्महत्या की कहानी, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस ने परिजनों से किशोरी की फोटो और हुलिए के बारे में जानकारी लेकर पड़ोसी राज्यों की पुलिस के सोशल मीडिया गु्रप में शेयर कर दिया। गुरुवार को पुलिस से मेरठ से खबर मिली कि उसी हुलिए की एक लड़की शहर में देखी गई है। इस पर उसे नेहरू कॉलोनी थाने लाया गया। जहां उसने बताया कि वह मां की डांट से क्षुब्ध होकर घर से चली गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिरासत में मौत के बाद पुलिस ने परिजनों को किया गुमराह Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.